January 24, 2022 6:57 pm
featured यूपी

प्रयागराजः प्रेमिका से मिलने गए युवक की हत्या, अर्धनग्न हाल में मिला शव

प्रयागराजः प्रेमिका से मिलने गए युवक की हत्या, अर्धनग्न हाल में मिला शव

प्रयागराजः अलीपुर गांव में 2 दिन पहले प्रेमिका से मिलने गए युवक को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या कर युवक को नाले में फेंक दिया। युवक के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई।

पूरा मामला प्रयागराज मऊआईमा थाना क्षेत्र के अल्लीपुर गांव का है, जहां सोमवार को मो. इरफान अपने प्रेमिका से मिलने के लिए उसके ट्यूबेल पर गया हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार इसी दौरान सोनेलाल पटेल ट्यूबेल पर पहुंच गया और आपत्तिजनक स्थिति में दोनों को देख चिल्ला चिल्ला कर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा कर ली। गैर जाति का युवक होने की वजह से ग्रामीणों ने उसे जमकर पीटा जिससे उसकी मौत हो गई।

परिवार वालों के तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवक की खोजबीन शुरू की तो उसकी बाइक गांव के ही ट्यूबेल के पास लावारिस मिली। जिसे देख पुलिस को शक हुआ और गांव के आसपास के इलाकों में खोजबीन की तो गांव के बाहर नाले में युवक का शव मिला। युवक का शव मिलने पर परिजन रोने बिलखने लगे। युवक के शव को पुलिस अपने कब्जे में लेते हुए शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों ने सोनेलाल पटेल सहित 6 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस देर रात तक हत्यारों की तलाश में जुटी रही, लेकिन हत्यारी अभी पुलिस के गिरफ्त से दूर हैं।

प्रभारी एसपी गंगापार कुलदीप सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। मामला गैरबिरादरी से जुड़ा होने के कारण गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है जिसे देखते हुए गांव में पुलिस  फोर्स तैनात कर दी गई है।

Related posts

MDDA की अवैध निर्माण पर कार्रवाई जारी, सील किए बहुस्तरीय होटल

lucknow bureua

जा सकती है एकनाथ खडसे की कुर्सी, शाह ने रिपोर्ट मांगी

bharatkhabar

तोगड़िया के अयोध्या कूच कार्यक्रम को लेकर प्रशासन अलर्ट, फोर्स तैनात

mahesh yadav