खानम आर्ट गैलरी में दिखेगी ईद की रौनक

प्रयागराज: खानम आर्ट गैलरी में होने जा रहे ईद स्पेशल बहारें हुनर विद संगम वूमेंस कार्यक्रम का आगाज 11 और 12 अप्रैल को किया जाएगा।

khanam art gallery.jpg 2 प्रयागराज: खानम आर्ट गैलरी में होगी ईद की रौनक, मिलेंगे ये सामान

आपको बता दें कि इससे पहले भी प्रयागराज की प्राइवेट आर्ट गैलरी खानम आर्ट गैलरी में यह प्रोग्राम किया जा चुका है और जो कि काफी सफल भी रहा था।

डिमांड बढ़ने से दोबारा आयोजित हो रहा कार्यक्रम

लोगों की डिमांड को देखते हुए इस कार्यक्रम को दोबारा से आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में सभी प्रकार की पेंटिंग स्कल्पचर और क्राफ्ट काफी किफायती दामों पर लोगों के लिए उपलब्ध रहेंगे।

खानम आर्ट गैलरी में दिखेगी ईद की रौनक

कार्यक्रम में कोविड नियमों को ध्यान में रखते हुए मार्क्स और सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान दिया जाएगा, जिससे कि आने वाले लोग खुद को सुरक्षित भी रखें।

स्टॉल लगाने वालों को किया जाएगा सम्मानित

कलाकारों और कला प्रेमियों के लिए एक सुनहरा मौका है कि वह खानम आर्ट गैलरी में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा संख्या में हिस्सा ले और कार्यक्रम को और भी सफल बनाएं। कार्यक्रम में आने वाले मेहमानों और मेजबानों के लिए कुछ विशेष सुविधा भी रहेगी। गैलरी में स्टॉल लगाने वाले कलाकारों को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित भी किया जाएगा।

डिजाइनर ज्वैलरी के साथ मिलेगा श्रृंगार के सामान

ऐसा पहली बार होने जा रहा है, जब आर्ट गैलरी में डिजाइनिंग ज्वैलरी, श्रृंगार के आकर्षक सामान के अलावा घर को सजाने वाले साज-सज्जा के सामान जैसे चादर, टेबल कवर और अन्य आकर्षक चीजें यहां उपलब्ध रहेंगी।

इसके साथ ही लोगों के आकर्षण का केंद्र फैशन बुटीक, इंडियन और पाकिस्तानी डेली वियर की चीजें, फेस्टिवल पार्टी वियर समेत काफी सारे रेंज और आकर्षक डिजाइनर वियर यहां उपलब्ध रहेंगे।

बता दें कि खानम आर्ट गैलरी इससे पहले भी जिले में अपनी तमाम पेंटिग्स का प्रदर्शन कर चुकी है। खानम आर्ट गैलरी में मौजूद सामानों को लोग काफी पसंद करते हैं।

वैक्सीन की कमी पर बोले स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, दो-तीन दिन रही वैक्सीन की कमी

Previous article

सिविल कोर्ट के फैसले के बाद ज्ञानवापी मस्जिद विवाद ने पकड़ा तूल, मैदान में उतरे ओवैसी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured