featured क्राइम अलर्ट मध्यप्रदेश मनोरंजन

आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़, प्रकाश झा पर फेंकी स्‍याही

Prakash Jha

मध्‍य प्रदेश: भोपाल में बीती शाम वेबसीरीज आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान बजरंगदल के करीब 200 कार्यकर्ताओं ने फिल्‍म सेट में तोड़फोड़ की और निर्माता व निर्देशक प्रकाश झा पर स्‍याही फेंकी गई। पुलिस ने उपद्रवियों को परिसर से बाहर किया।

बता दे कि फिल्‍म की यह शूटिंग अरेरा हिल्‍स स्थित पुरानी जेल परिसर में चल रही थी। तभी अचानक बजरंग दल के दो सौ कार्यकर्ता वहां नारेबाजी करते पहुंचे और हंगाम करना शुरू कर दिया। इन कार्यकर्ताओं ने बात कर रहे प्रकाश झा के साथ बहस की और उन पर स्‍याही फेंक दी।

वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने बजरंग दल कार्यकर्ताओं को अलग किया तो उन्‍होंने वहां वैनिटी वैन, कार और ट्रकों में रखे सामान और उपकरणों पर तोड़फोड़ शुरू की। फिल्‍म से जुड़े कर्मचारियों ने जब इसका विरोध किया तो बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान वेब सीरीज आश्रम-3 में भूमिका निभा रहे बॉबी देओल भी मौजूद थे।

प्रकाश झा ने दर्ज नहीं कराई रिपोर्ट

वहीं, इस मामले पर भोपाल के DIG इरशाद वली ने कहा, जो भी उपद्रवी तत्व थे उन्हें परिसर से बाहर कर दिया गया है. किसी को चोट नहीं आई है. उपद्रवी तत्वों की हम पहचान करेंगें और उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। पुलिस ने इस मामले में प्रतिबंधात्‍मक कार्यवाई की है. हालांकि, प्रकाश झा (Prakash Jha) ने अपनी तरफ से अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी।

Related posts

योगी राज में बीजेपी विधायक की पुलिस द्वारा पिटाई से मचा बवाल..

Rozy Ali

…जब पीएम मोदी के लिए ड्राइवर बने मेक्सिको के राष्ट्रपति

bharatkhabar

हॉलीवुड की फिल्म का ऑफर गोवन्दा ने ठुकराया था, दोस्त बोला मानसिक बीमार हैं ये

bharatkhabar