September 21, 2021 11:27 pm
featured देश

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा के इस मंत्र से होगा कोरोना का नाश…

sadvi pragya singh बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा के इस मंत्र से होगा कोरोना का नाश...

जहां एक तरफ कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया को मौत के मुंह में लाकर खड़ा कर दिया है। तमाम कोशिशों के बाद अभी तक कोरोना की दवाई नहीं बन सकी है। हालाकि दावे हर रोज किये जा रहे हैं। इस बीच बीजेपी की भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कोरोना को खत्म करने के लिए एक मंत्र बताया है।

pragya thakur sadhvi बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा के इस मंत्र से होगा कोरोना का नाश...
प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कोरोना को खत्म करने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करने का आग्रह किया है। बीजेपी सांसद ने शनिवार को लोगों से 5 अगस्त तक दिन में पांच बार हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए कहा है। उनका मानना है कि इससे कोरोना महामारी दुनिया से समाप्त हो जाएगी।

उनका ये बयान ट्विटर पर आया है। भोपाल से बीजेपी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट में लिखा, “आइए हम सब मिलकर कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए एक आध्यात्मिक प्रयास करें. आज 25 से 5 अगस्त तक प्रतिदिन शाम 7:00 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का 5 बार पाठ करें। 5 अगस्त को अनुष्ठान का रामलला की आरती के साथ घरों में दीप जलाकर समापन करें।”

इससे पहले शुक्रवार को केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो में अर्जुन राम मेघवाल अपने हाथ में ‘भाभी जी पापड़’ के पैकेट लिए हुए हैं। जिसमें उन्होंने दावा किया कि यह पापड़ कोरोना वायरस के लिए एंटीबॉडी विकसित करने में मदद कर सकता है। वीडियो में केंद्रीय राज्य मंत्री को कहते सुना जा सकता है, “आत्मानिर्भर भारत के तहत, एक निर्माता ने ‘भाभी जी पापड़’ नाम से पापड़ बनाए हैं और यह कोरोनावायरस से लड़ने में बहुत मददगार होगा। उन्हें मेरी शुभकामनाएं और मुझे उम्मीद है कि वे सफल होंगे।”

https://www.bharatkhabar.com/pm-modi-is-talking-about-mind/
इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी मजाक भी उड़ाया था। इसके साथ ही साध्वी प्रज्ञा का ये बयान एक बार फिर सुर्खियों में छाने लगा है। लोगों की कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Related posts

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढोतरी का सिलसिला जारी,आज फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

rituraj

शोपियां मुठभेड़ मामले में दर्ज याचिका पर सोमवार को होगी सुनवाई

Breaking News

कांग्रेस के पूर्व विधायक अनुसूया प्रसाद मैखुरी का निधन, कांग्रेस भवन में दो मिनट का मौन रखकर दी गई श्रद्धांजलि

Trinath Mishra