Life Style

शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ का पोस्टर लांच, एक्टर ने बताया फिल्म क्यों ख़ास है

Jersey

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी आगामी फिल्म जर्सी का पोस्टर रिलीज़ किया है. पोस्टर रिलीज़ करते हुए शाहिद ने बताया यह फिल्म दिल के बहुत करीब है. यह फिल्म स्पोर्ट पर आधारित है. जिसमे एक क्रिकेटर की ज़िंदगी को दिखाया गया है. यह फिल्म बड़े परदे पर रिलीज़ होगी. फैंस बड़ी बेसब्री से फिल्म और इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं. फैंस का ये इंतजार अब बहुत जल्द खत्म होने वाला है.

पोस्ट पर फैंस का भी भरपूर प्यार मिल रहा

इसके साथ ही पोस्टर के कैप्शन में लिखा “यह समय है. हमने 2 साल तक इस भावना को आपके साथ साझा करने का इंतजार किया है. यह कहानी खास है. यह टीम खास है. यह किरदार खास है. आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. मुझे उम्मीद है कि आप सभी को वह महसूस होगा जो मैंने उसे खेलते समय महसूस किया था”. एक्टर के इस पोस्ट पर फैंस का भी भरपूर प्यार मिल रहा है। लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

अपना क्रिकेट करियर बंद कर दिया

इस फिल्म में शाहिद क्रिकेटर अर्जुन रायचंद की भूमिका निभाएंगे. जिन्होंने दस साल पहले अपना क्रिकेट करियर बंद कर दिया था और अब भारतीय टीम के लिए खेलने की कोशिश कर रहे हैं. फिल्म पहले 5 नवंबर को दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन प्रोडक्शन में देरी के कारण इसे टाल दिया गया. फिल्म अब नए साल के मौके पर 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया

शाहिद कपूर ने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया. जिसमें वह सफेद जर्सी पहने और स्टेडियम में अपना क्रिकेट बैट लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में यह भी पढ़ा गया है कि जर्सी का ट्रेलर 23 नवंबर यानि कल रिलीज होगा. पोस्टर शेयर करते हुए शाहिद ने बताया कि यह फिल्म उनके दिल के काफी करीब है. उन्होंने 2 साल तक इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार किया है. उन्होंने ये भी लिखा है कि ये फिल्म लाखों लोगों के दिलों को छूने में कामयाब होगी.

 

Related posts

Women Health: महिलाएं भूल कर ना करें ये काम, नहीं तो स्वास्थ्य को हो सकता है भारी नुकसान

Neetu Rajbhar

अगर आपके चेहरे पर भी हैं अनचाहे बाल तो अपनाएं ये घरेलू तरीके, मिलेगी राहत

Rahul

अगर आपको भी वर्कआउट करने में आता है आलस तो अपनाएं ये तरीके, ऐसी होगी कैलोरी बर्न

Rahul