देश भारत खबर विशेष

बीजेपी नेता ने जावेद अख़्तर को बताया मानसिकरुप से बीमार

javed

जावेद अख्तर आये जिन अपनी बयानबाजी के चक्कर में फंस जाते हैं  हाल ही में भारतीय जनता पार्टी ने उनको अपने निशाने पर ले लिया है। इसी के साथ पार्टी की तरफ से जावेद अख्तर को माफ़ी मांगने के लिए कहा गया है।

mumbai 9 बीजेपी नेता ने जावेद अख़्तर को बताया मानसिकरुप से बीमार

जी हां दरअसल हाल ही में भाजपा नेता राम कदम ने एक बयान दिया है जिसमे उन्होंने कहा है, अगर  जावेद अख्तर आरएसएस और वीएचपी की तुलना तालिबान से करने वाले अपने बयान पर  माफी नहीं मांगते, तब तक उनकी फिल्में देश में नहीं दिखाई जानी चाहिये।

बता दें कि एक वेबसाइट से बात करते हुए बीते कल जावेद अख्तर ने कहा था, ‘तालिबान बर्बर हैं, उनकी हरकतें निंदनीय हैं, लेकिन आरएसएस, विहिप और बजरंग दल का समर्थन करने वाले सभी एक जैसे ही हैं।’

जावेद अख्तर का ये बयान  भाजपा को बिलकुल पसंद  भी पसंद नहीं आया। इसी के चलते उन्होंने जावेद अख्तर को अपने निशाने पर ले लिया।  भाजपा ने  का कहना है कि, ‘अगर आरएसएस तालिबान की तरह होता, तो उन्हें इस तरह के बयान देने की अनुमति भी नहीं होती।

इतना ही भाजपा विधायक और प्रवक्ता राम कदम ने यह भी कहा  कि जावेद अख्तर को ऐसा बयान देने की  इजाजत नहीं है।

वहीँ उन्होंने यह भी कहा कि, ‘यह टिप्पणी करने से पहले उन्हें यह सोचना चाहिए था कि एक ही विचारधारा वाले लोग  सरकार चला रहे हैं, राज धर्म को पूरा कर रहे हैं। अगर विचारधारा तालिबानी होती, तो क्या वो ऐसे बोल पाते।

इससे पता चलता है कि उनके बयान कितने खोखले हैं?’  साथ ही उन्हेंने कहा कि देश में गरीब लोगों के लिए काम करने वाले आरएसएस कार्यकर्ताओं की भावनाओं को जावेद अख्तर ने ठेस पहुचायी है।

अगर वो  माफी नहीं मांगते हैं तो हम उनकी फिल्मों को इस देश में नहीं चलने देंगे। भाजपा की युवा शाखा ने शनिवार को जावेद अख्तर के घर के पास  विरोध मार्च निकाला,  और उनसे बयान के लिए माफी की मांग की गई।’

इतना ही नहीं युवा मोर्चा के नेता ने कहा कि जावेद अख्तर मानसिकरु से ठीक नहीं हैं।उन्होंने  आरएसएस की तुलना तालिबान से की है जो की सही नहीं हैं।  जावेद अख्तर माफी मांगे नहीं तो हम आंदोलन को और तेज करेंगे।

 

Related posts

97 लाख के पार पहुंची देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या, पिछले 24 घंटे में आए 26 हजार से अधिक मामले

Trinath Mishra

कार्यक्रम के दौरान आपस में भिड़े शिवराज के नेता

Pradeep sharma

सीएम विजय रूपाणी ने रोड शो के दौरान हार्दिक पर किया वार

Rani Naqvi