adhir ranjan chaudhary पीएम मोदी की वैक्सीनेशन पर गरमाई सियासत, अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्ली – जैसा कि आपको बताया जा चुका है कि आज से देश में कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे दौर की शुरुआत हुई है जिसके चलते आज सबसे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई। बता दे कि पीएम के वैक्सीन लगवाने पर राजनीति भी शुरू हो गई है। कांग्रेस के नेता और पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने पीएम के कोरोना वैक्सीन लगवाने पर कहा कि पीएम इस पर भी चुनावी राजनीति कर रहे है।

पहले चरण में क्यों नहीं लगवाई वैक्सीन : अधीर –
बताया जा रहा है कि लोकसभा में यह मुद्दा उठाया गया कि पीएम मोदी ने पहले चरण में कोरोना वैक्सीन क्यों नहीं लगवाई। अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब वैज्ञानिकों ने कह दिया कि वैक्सीन सुरक्षित है,तब जाकर लगवाई। पहले हमने नहीं वैज्ञानिकों की कमेटी ने सवाल उठाए थे। तब क्यों नहीं लगवाई पीएम ने वैक्सीन। चलिए अब लगवा लिया है तो स्वागत है। साथ ही उन्होंने कहा कि इसमें भी चुनाव को ध्यान में रखा गया है। पुदुचेरी की नर्स और असम का गमछा। मैं तो कहता हूं कि बंगाल की गीतांजलि भी हाथ में ले लेते तो सब पूरा हो जाता। कुछ करने की ज़रूरत ही नहीं होती। साथ ही उन्होंने कहा कि क्यों हम सिर्फ पीएम मोदी की तारीफ करें। जबकि स्वास्थ्य मंत्री और एम्स डायरेक्टर की तारीफ क्यों ना करें, जिन्होंने पहले लगवाई।

आज अमित शाह भी लगवाएंगे वैक्सीन : सूत्र –
बताया जा रहा है कि आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी वैक्सीन लगवाएंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के घर पर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल की टीम जाकर उन्हें कोरोना की वैक्सीन लगाएगी। आज प्रधानमंत्री मोदी ने सुबह 6 बजकर 25 मिनट पर दिल्ली के एम्स अस्पताल जाकर कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ ली। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने एम्स में कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली, यह तारीफ के काबिल है कि कैसे हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने कोरोना के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूती देने के लिए तेजी से काम किया। उन्होंने कहा कि मैं सभी से अपील करता हूं जो भी वैक्सीन लगवाने के योग्य है, वह भारत को कोरोना मुक्त बनाने में साथ आए। बता दे कि आज से देशभर में वैक्सीनेशन के दूसरे चरण की शुरुआत हो रही है। जिसमें 60 से ज्यादा उम्र के लोगों को टीका लगाया जाएगा। इसी अभियान के तहत पीएम मोदी ने खुद टीका लगवाकर लोगों को प्रेरित किया है। गौरतलब है कि पीएम मोदी ने भारत बायोटेक की वैक्सीन लगवाई है जिसको लेकर शुरू में कुछ लोगों ने सवाल उठाए थे।

 

UP में खुले प्राइमरी स्‍कूल: सीएम योगी ने भी की बच्‍चों से बात, बांटे चॉकलेट

Previous article

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए स्टेट सपोर्ट एग्रीमेंट प्रोग्राम पर हस्‍ताक्षर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.