मनोरंजन

4 महीने बाद ही भव्य बिश्नोई और मेहरीन कौर पीरजादा का टूटा रिश्ता, दोनों ने सहमति से लिया फैसला

orig 21 1625366169 4 महीने बाद ही भव्य बिश्नोई और मेहरीन कौर पीरजादा का टूटा रिश्ता, दोनों ने सहमति से लिया फैसला

एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा उन दिनों काफी चर्चा में आई थीं जब उन्होंने कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई के साथ सगाई की थी। अब खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस ने यह सगाई तोड़ दी है और नेता संग अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी है। मेहरीन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘भव्य और मैंने सगाई तोड़ ली है। हमने यह फैसला मिलकर लिया है।’

 

मेहरीन ने किया INSTA पोस्ट

मेहरीन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पोस्ट में लिखा हैं,’भव्य बिश्नोई और मैंने अपनी सगाई तोड़ ली है और शादी नहीं करने का फैसला किया है। यह एक ऐसा फैसला है जो हमने मिलकर और सभी की खुशी को ध्यान में रखते हुए लिया है। मैं दिल से सम्मान के साथ कहना चाहती हूं कि अब से भव्य बिश्नोई, उनके परिवार के किसी सदस्य, या दोस्तों के साथ मेरा कोई रिश्ता नहीं है। अब मैं इस पर कोई बयान नहीं दूंगी, क्योंकि मैं उम्मीद करती हूं कि हर कोई मेरी प्राइवेसी का ख्याल रखेगा। इस बीच, मैं काम करना जारी रखूंगी।’

 

LOCKDOWN में हुई थी मुलाकात

मेहरनी और भव्य की पहचान साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान हुई थी। इसके बाद जल्द ही दोनों रिलेशनशिप में आ गए और इन्होंने सगाई करने का फैसला कर लिया। मेहरीन ने खुद सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप की बात शेयर की थी और बताया था कि वह मार्च में सगाई करने जा रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही थी। जयपुर के एक भव्य किले में परिवार के सदस्यों, करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में इनकी इंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी। उनकी सगाई की तस्वीरें उस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुईं। इंगजेमेंट से पहले दोनों ने शानदार फोटोशूट करवाया था, जिसे मेहरीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।

 

मेहरीन पीरजादा ने इसी साल मार्च में कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई के साथ सगाई की थी और सगाई के साथ यह भी ऐलान किया गया था कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे। मेहरीन और भव्य की शादी इस साल के अंत में होने की संभावना जताई जा रही थी। उम्मीद की जा रही थी कि ये शादी काफी ग्रैंड होगी जिसमें राजनीति ही नहीं बॉलीवुड और टॉलीवुड के दिग्गजों का जमघट लगेगा। लेकिन अब ये सगाई टूट चुकी है।

Related posts

नीरजा भनोट के जीवन से सीखा दयाभाव : सोनम कपूर

shipra saxena

अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल , हेमा मालिनी और प्रसून जोशी को मिलेगा पर्सनेलिटीऑफ ईयर अवार्ड

Rani Naqvi

बॉलीवुड में नहीं चली किस्मत-पर जी रहे हैं आलीशान जिदंगी

mohini kushwaha