featured उत्तराखंड राज्य

उत्तराखंड में जारी है सियासी भूचाल, भाजपा विधायक धन सिंह नेगी हुए कांग्रेस में शामिल

धन सिंह नेगी उत्तराखंड में जारी है सियासी भूचाल, भाजपा विधायक धन सिंह नेगी हुए कांग्रेस में शामिल

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस की ओर से उम्मीदवारों की सूची जारी होने के साथ ही प्रत्याशियों में असंतोष थमने का नाम नहीं ले रहा है।
वहीं भाजपा दल के 2 विधायकों ने गुरुवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इसमें टिहरी और रुद्रपुर के विधायक शामिल है। भाजपा की ओर से टिहरी सीट के विधायक धन सिंह नेगी ने गुरुवार को कांग्रेस के साथ हाथ मिला लिया। वहीं रुद्रपुर से टिकट ना मिलने से नाराज विधायक राजकुमार ठुकराल ने भाजपा पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।
विधायक राजकुमार ठुकराल ने अपना इस्तीफा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को भेज दिया है। उन्होंने इस्तीफे में लिखा है कि षड्यंत्र के चलते मेरा टिकट कटवा दिया गया है। उन्होंने आगे कहा है कि ‘अब वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।’
आपको बता दें बुधवार को भाजपा की ओर से उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की गई थी जिसमें सेटिंग विधायक राजकुमार ठुकराल का टिकट काट दिया गया है वहीं रुद्रपुर सीट पर भाजपा ने जिला अध्यक्ष शिव अरोरा पर भरोसा जताते हुए उनके टिकट को फाइनल कर दिया है। पार्टी की ओर से उम्मीदवारों की घोषणा के बाद से विधायक राजकुमार ठुकराल का फोन स्विच ऑफ है। आपको बता दें पहले से ही रुद्रपुर सीट को लेकर भाजपा जिला अध्यक्ष शिव अरोरा और सिटिंग विधायक राजकुमार ठुकराल के बीच टिकट को लेकर खींचातानी चल रही थी।

Related posts

रिश्तों के भंवर में फंसे शंकर सिंह वाघेला, दोस्त या समधी किस को देंगे वोट

Rani Naqvi

एक साथ दो वैक्सीन लाॅन्च कर भारत ने खुद का साबित किया- सीएम योगी

Aman Sharma

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पाकिस्तान में भी लहराया तिरंगा लगे भगवान राम के जयकारें..

Rozy Ali