Capture 8 पुलिस भर्ती के अभ्यर्थियों ने लखनऊ जंक्शन को घेरा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 3228 पदों पुलिस भर्ती का मामला अब और गहराता जा रहा है। अभ्यर्थियों में सरकार के प्रति रोष लगातार बढ़ रहा है। पिछले कुछ दिनों से बड़ी संख्या में अभ्यर्थी प्रदर्शन कर रहे हैं। बुधवार को एक बार फिर अभ्यर्थियों ने लखनऊ जंक्शन यानी चारबाग रेलवे स्टेशन का घेराव कर दिया।

अभ्यर्थियों की मांग है कि 2015 में 34716 पदों पर भर्ती आई थी। इसमें से कुछ कारणों से अभी तक 3528 पदों को रिक्त छोड़ दिया गया है। अभ्यर्थियों का कहना है कि हम 2015 से इस भर्ती की आस में है। छह साल से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन सरकार के कान पर जूं नहीं रेंग रही है।

Capture2 पुलिस भर्ती के अभ्यर्थियों ने लखनऊ जंक्शन को घेरा

अभ्यर्थियों की मांग है कि इस भर्ती को तत्काल पूरा किया जाए। सैकड़ों परिवारों की आस इस भर्ती से जुड़ी हुई है। अभ्यर्थियों का कहना है कि सरकार की जिम्मेदारी है कि इसमें आने वाली अड़चनों को दूर किया जाए।

बड़ी संख्या में पहुंच रहे अभ्यर्थी

पुलिस भर्ती से जुड़े युवा बड़ी संख्या में चारबाग रेलवे स्टेशन पर पहुंच चुके हैं। युवाओं का दावा है कि अभी और भी अभ्यर्थी प्रदेश भर से आ रहे हैं। अभ्यर्थी चारबाग रेलवे स्टेशन पर ही धरने पर बैठ गए हैं।

Capture3 पुलिस भर्ती के अभ्यर्थियों ने लखनऊ जंक्शन को घेरा

महिला अभ्यर्थी भी पहुंचीं

इस आंदोलन में महिला अभ्यर्थी भी बड़ी तादाद में लखनऊ पहुंच रहीं हैं। भीषण गर्मी के बीच अभ्यर्थियों के आने का सिलसिला जारी है। महिला अभ्यर्थियों का कहना है कि अब आरपार की लड़ाई होगी। जब तक हमारी मांगों को नहीं माना जाएगा, तब तक हम यहां से जाएंगे नहीं।

Capture1 पुलिस भर्ती के अभ्यर्थियों ने लखनऊ जंक्शन को घेरा

गुजरात: द्वारिकाधीश मंदिर पर जब गिरी आसमानी बिजली, तो हुआ ये चमत्कार, Video Viral

Previous article

क्या आप भी पसीने की बदबू से हैं परेशान, तो अपनाएं ये तरीके, मिलेगा आराम

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.