September 25, 2021 3:21 pm
featured यूपी

60 हजार रुपए बुआ और मौसी ने किया किशोरी का सौदा, मथुरा से बरामद हुई नाबालिग

बुआ और मौसी ने 60 हजार रुपए के किशोरी को बेचा, मथुरा से बरामद हुई नाबालिग

मथुराः यूपी पुलिस ने मानव तस्करों के चंगुल से एक किशोरी को मुक्त कराने में सफलता पाई है। किशोरी की एक रिश्तेदार ने उसे कथित तौर पर वेश्यावृत्ति में धकेल दिया था। बिहार की रहने वाली किशोरी को यूपी के मथुरा जिले से बरामद किया गया है।

पुलिस ने बताया कि किशोरी बिहार के गोपालगंज की रहने वाली है और मथुरा में एक अधेड़ उम्र को उसके एक रिश्तेदार ने बेच दिया था। चाइल्डलाइन हेल्पलाइन के जिला प्रभारी नरेंद्र परिहार ने जानकारी देते हुए बताया कि जल्द ही उसकी बुआ और मौसी ने किशोरी को एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को साठ हजार रुपए में बेच दिया था।

अधिकारियों ने बताया कि लड़की ने चाइल्डलाइन के अधिकारी को बताया कि वह शख्स किशोरी का इस्तेमाल वेश्यावृत्ति के लिए करना चाहता है। देह व्यापार में शामिल होने से जब किशोरी ने इनकार कर दिया तो उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। बीते 26 जुलाई को वह उन दरिंदों के चंगुल से किसी तरह भाग निकली और हाईवे पुलिस थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी में शरण ली।

हाईवे थाना के प्रभारी अनुज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने तुरंत चाइल्डलाइन के अधिकारियों को फोन किया और लड़की उन्हें सौंप दी। अधिकारियों ने मानव तस्करी और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) एक्ट के उल्लघंन के आरोप में मामला दर्ज किया है।

Related posts

आज ‘भारत बंद’! रुकेंगी ये सेवाएं, दिल्ली पुलिस ने संभाला मोर्चा

Hemant Jaiman

पटाखों पर बैन के बावजूद दिल्ली का प्रदूषण स्तर नहीं हुआ कम

Breaking News

Photos Gallery : अयोध्या की रामलीला, रामलीला के लिए अयोध्या पहुंचे कलाकार

Pritu Raj