गाजियाबाद के हॉटलों में छापेमारी, आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़े

गाजियाबाद। गाजियाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र के बजरिया इलाके में पुलिस और प्रशासन ने कई होटलों पर बीते मंगलवार को छापे मारे। छापेमारी के दौरान पुलिस ने वहां से एक दर्जन जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया। छापेमारी के बाद पुलिस ने दो हॉटलों को सील भी कर दिया। हॉटल से पकड़े गए जोड़ों से पुलिस पुछताछ कर रही है। छापेमारी के दौरान हॉटलों में हड़कंप मच गया। यहां कई हॉटल हैं। गाजियाबाद का ये इलाका रेलवे स्टेशन के करीब का है।

police raid hotels ghaziabad
police raid hotels ghaziabad

बता दें कि पुलिस इस मामले में इस बात की जांच कर रही हैं कि इन हॉटलों से जो लड़कियां मौजूद थी वो अपनी रजामंदी से आई थी या फिर यहां जबरदस्ती लाई गई थी। या इन महिलाओं का संबंध वेश्यावृत्ति से तो नहीं है। इस मामले में हैरान कर देनी वाली बात ये है कि इन में कुछ हॉलट ऐसे हैं जिनकों कुछ समय पहले सील कर दिया गया था। लेकिन उसके बाद भी उसमें ये काम हो रहा था। इस पर जांच के लिए खुद मजिस्ट्रेट पहुंचे हैं। इन हॉटलों पर पुलिस भारी मात्रा में छापेमारी कर रही है।

वहीं इससे पहले भी ऐसी शिकायतों पर रेड की गई है। कई बार इन होटल से सेक्स रैकेट का पर्दाफाश भी हो चुका है। इस तरह की शिकायत यहां के निवासी पुलिस से करते रहे हैं। लेकिन, उसके बावजूद यहां होटल में भी इस तरह का काम चलने से पुलिस पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं। छापे के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट ने मौके पर 2 होटलों गोपाल प्लाजा और स्टार होटल को देह व्यपार अधिनियम के तेहत सील भी किया है।