January 26, 2022 10:56 am
featured देश

गुरुग्राम की सीमा में पुलिस ने मजदूरों को जबरन घुसने  से रोका, लोगों ने किया पुलिस पर पत्थराव

गुरूग्राम गुरुग्राम की सीमा में पुलिस ने मजदूरों को जबरन घुसने  से रोका, लोगों ने किया पुलिस पर पत्थराव

नई दिल्ली। दिल्ली की तरफ से गुरुग्राम के सलापुर खेड़ा गांव की सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे प्रवासी मजदूरों को रोकने पर उन्होंने कथित तौर पर बुधवार सुबह पुलिस पर पथराव कर दिया। जिससे कई पुलिस कर्मी घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, ये प्रवासी मजदूर दिल्ली के रहने वाले हैं और गुरुग्राम में काम करते हैं।

बता दें कि यह घटना बुधवार को सुबह करीब 8.30 बजे हुई, जब बॉर्डर पर तैनात पुलिस कर्मियों ने प्रवासी श्रमिकों को कथित रूप से शहर की सीमा में प्रवेश करने से रोक दिया था। पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पालम विहार और उद्योग विहार थानों के एसएचओ सहित वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।  पथराव के बाद से मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

वहीं सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर सामने वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि, सलापुर खेड़ा गांव की एक संकरी गली में प्रवासी मजदूरों की एक भारी भीड़ खड़ी है। गली के एक छोर पर कई पुलिस अधिकारी तैनात हैं। वीडियो में कुछ लोगों को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “पत्थर मत फेंको। चलो बस बात करते हैं।” वहीं, एक पुलिस अधिकारी को पुरुषों के एक समूह को समझाते हुए भी देखा जा सकता है।

https://www.bharatkhabar.com/meerut-examinee-will-give-a-total-of-seven-paper-exams-the-remaining-12th-exams-from-july-1-to-13/

जानकारी के अनुसार, कोरोना महामारी के बाद से दिल्ली से सटी गुरुग्राम की सीमाओं को डीएम के आदेश पर सील कर दिया गया था। केवल आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों को ही मूवमेंट पास और आईडी कार्ड देखने के बाद जिले की सीमा में प्रवेश करने दिया जा रहा है।

Related posts

ज्यादातर आत्महत्याएं मानसिक जागरूकता की कमी के कारण होती हैं

Trinath Mishra

एबीवीपी के प्रान्त अभ्यास वर्ग में पहुँची केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

Shailendra Singh

बीजेपी को लगा एक और झटका, विधायक कृष्ण कल्याणी ने दिया पार्टी से इस्तीफा

Rani Naqvi