पुलिस ने 50 हजार के इनामी विकास को मार गिराया, दो पुलिस कर्मी घायल

पुलिस ने 50 हजार के इनामी विकास को मार गिराया, दो पुलिस कर्मी घायल

मुजफ्फरनगर। जिले में अपराधियों की धरपकड़ जारी है। इसी क्रम में बीती रात कोतवाली थाना पुलिस ने क्राइम ब्रांच के सहयोग से 50 हजार के इनामी बदमाश विकास को मार गिराया है। इस मुठभेड़ में दो पुलिस कर्मी भी गम्भीर रुप से घायल है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश के साथी फरार हो गये।

muzaffarnagar
muzaffarnagar

बता दें कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनन्तदेव ने बुधवार को बताया कि कोतवाली क्षेत्र के रोहाना गांव में 50 हजार के इनामी बदमाश विकास के होने की सूचना पुलिस को मिली। इसके बाद क्राइम ब्रांच, स्वॉट टीम के साथ कोतवाली थानाध्यक्ष मय फोर्स के साथ इलाके की घेराबंदी कर ली। पुलिस से खुद का घिरा पाकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी विकास मार गिराया गया और दारोगा विनय, कॉस्टेबिल अमित तेवतिया गंभीर रूप से घायल हो गये। साथी की मौत होने के बाद अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गये। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने घायलों का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं एसएसपी ने बताया कि इनामी बदमाश विकास मूल रूप से शामली जिले का झिंझाना के बाडी माजना निवासी इन्द्रपाल का बेटा है। उसके कब्जे से दो पिस्टल और मोटर साइकिल बरामद हुई है। उसके खिलाफ हत्या, लूट आदि के कई मामले दर्ज हैं। विकास अभी हाल ही में मेरठ के परतापुर क्षेत्र में अपने पति की हत्या की गवाह एक महिला और उसके बेटे की हत्या के मामले में भी वांछित था। उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम था।