BharatKhabar.Com

चुनावों के मद्देनजर पुलिस प्रशासन है पूरी तरह सतर्क, मतदान केंद्रों का भी किया जा रहा निरीक्षण

606e9f8a 4db2 4e77 85dd 73990901f7ad चुनावों के मद्देनजर पुलिस प्रशासन है पूरी तरह सतर्क, मतदान केंद्रों का भी किया जा रहा निरीक्षण

बहरोड़ से संदीप कुमार शर्मा की रिपोर्ट

बहरोड़। आपको बता दें कि आगामी 11 दिसंबर को बहरोड़ नगरपालिका में चुनाव होने वाले है। जिसको लेकर कस्बे में गहमा-गहमी बनी हुई है। चुनाव शान्तिपूर्वक सम्पन्न हों और प्रत्येक मतदाता निर्भय होकर मतदान करे। इसके लिए बहरोड़ पुलिस प्रशासन भी पूरी तरहं सतर्क नजर आ रहा है। इसी क्रम में बहरोड़ थाना अधिकारी विनोद सांखला ने मंगलवार को अपनी पुलिस टीम के साथ कस्बे में पैदल फ्लेग मार्च किया।

पुलिस ने फ्लेग मार्च किया—

बता दें कि पत्रकारों से बात करते हुए थाना अधिकारी ने कहा कि हमारा फ्लेग मार्च का उद्देश्य आमजन में विश्वास और आपराधिक तत्वों में भय पैदा करना है। पत्रकारों के माध्यम से आमजन को कहा कि प्रत्येक मतदाता निर्भय और विस्वस्त होकर मतदान के करें। अगर उनको कोई गलत लगता है तो तुरंत हमें सूचना दें। हम मौके पर पहुंचकर कार्यवाही करेंगे। थाना अधिकारी सांखला ने बताया कि कस्बे में फ्लेग मार्च के साथ साथ मतदान केंद्रों का भी निरीक्षण किया जा रहा है और सस्पेक्टिड लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। मतदान के दिन क्रिटिकल बूथों पर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया जायेगा और चुनाव शान्तिपूर्ण सम्पन्न करवाया जायेगा। इसके अलावा पैदल मार्च के दौरान सड़क पर खड़े वाहन चालकों को भी वाहन सही जगह खड़ा करने की हिदायत दी गई साथ ही बिना मास्क घूम रहे लोगों पर भी नजर रखी गई और उनको मास्क लगाने की शख्त हिदायत दी गई।

Exit mobile version