November 29, 2021 8:08 pm
featured यूपी

बस्ती: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों सहित चौकी इंचार्ज घायल

बस्ती: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों सहित चौकी इंचार्ज घायल

बस्ती: जिले में पुलिस और स्वाट टीम की मुठभेड़ हो गई। पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। जबकि चौकी इंचार्ज भी गोली लगने से घायल हुए। घायल बदमाशों और चौकी इंचार्ज को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।

पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। मुठभेड़ के दौरान चौकी इंचार्ज और दो बदमाश को लगी गोली, बस्ती के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम डारीडीहा से भदेश्वर नाथ मन्दिर के मोड़ के पास मुठभेड़ हुई।basti police 1 बस्ती: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों सहित चौकी इंचार्ज घायल

मुठभेड़ के दौरान स्वाट टीम प्रभारी विकास यादव, स्वाट टीम प्रभारी विनोद यादव, कोतवाल मनोज कुमार त्रिपाठी ,चौकी इंचार्ज नारायण लाल श्रीवास्तव टीम में शामिल थे। घायल लुटेरों और घायल दरोगा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।basti police 2 बस्ती: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों सहित चौकी इंचार्ज घायल

मुठभेड़ के दौरान स्वाट टीम में मनोज राय, मनिंद्र प्रताप चंद्र, रवि शंकर शाह, रवि प्रताप सिंह शामिल रहे। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान लूट के पैसे मोटरसाइकिल, 2 असलहा बरामद किए।
बदमाश लुटेरा हर्षित पांडेय आयोध्या जिले का रहने वाला है। और दिव्यांशु प्रताप सिंह रगोरखपुर जिले का रहने वाला है। बस्ती जिले में किराए के मकान में रहते थे। तीसरा लूट में शामिल राम किशुन राजभर भी गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने किया लुटकाण्ड का खुलासा।

Related posts

मेजर की पत्नी का हत्यारा मेजर निखिल हांडा गिरफ्तार: नारायणा थाना

Rani Naqvi

मनोहर ने बचपन में देखी थी वयस्क फिल्म, मां से बचने के लिए बनाया था ये बहाना

Breaking News

जिम में पसीना बहाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला को क्यों आया हार्ट अटैक

Rani Naqvi