featured यूपी

लॉकडाउन में जिम करता दिखा भूत वीडियो को देख पुलिस के उड़े होश..

ghost 1 लॉकडाउन में जिम करता दिखा भूत वीडियो को देख पुलिस के उड़े होश..

भारत के सबसे अधिक आबादी वाले राज्य उत्तर प्रदेश के झांसी शहर के काशीराम पार्क में एक खुले जिम में पैरानॉर्मल एक्टिविटी ’के एक वीडियो ने पुलिस के साथ-साथ उन लोगों के भी होश उड़ा दिए जिसने भी भूत को जिम करते हुए देखा। मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ghost 2 लॉकडाउन में जिम करता दिखा भूत वीडियो को देख पुलिस के उड़े होश..
वीडियो में, पार्क में स्थित प्रेस मशीन को अपने आप हिलते हुए देखा जा सकता है जैसे कि कोई उस पर बैठा हो और व्यायाम कर रहा हो। लेकिन वहां पर कोई मौजूद नहीं है। जिसके बाद लोगों और पुलिस को विश्वास हो गया कि, जरूर इस जगह पर भूत जिम कर रहा है।


जांच से पता चला है कि कुछ प्रैंकस्टर्स ने मशीन को ओवर-गेसिंग करने के बाद वीडियो बनाया था। इसलिए जब भी इसे एक बार स्थानांतरित किया जाता है, यह अपने आप ही आगे बढ़ना जारी रखता है। खुलासे के बाद लोगों की जान में जान आयी।

https://www.bharatkhabar.com/do-know-about-sputnik-powered-ubiquity/

ऐसे कई वीडियो पहले सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, खासकर लॉकडाउन के समय जिसकी वजह से लोगों की भूतों में दिलचस्पी बढ़ गई है। औरक उनके दिमाग में कहीं न कहीं भूत की बात भी चल रही है। इसीलिए जैसे ही जिम का ये वीडियो वायरल हुआ वैसे लोगों को लगा कि, भूत जिम कर रहा है। लेकिन जांच के बाद मामला कुछ और ही निकला है।

सौजन्य स्पूतनिक

Related posts

Corona Curfew: अब यूपी के 10 जिलों में ही पाबंदी, इस जिले को भी मिल गई छूट

Shailendra Singh

आज का राशिफल : जानें करवा चौथ के दिन कौन सी राशि में प्रवेश करेगा चंद्रमा

Neetu Rajbhar

जानिए क्यों योगी सरकार के मंत्री को पब्लिक ने कीचड़ भरी सड़क पर चलवाया

Rani Naqvi