ghost 1 लॉकडाउन में जिम करता दिखा भूत वीडियो को देख पुलिस के उड़े होश..

भारत के सबसे अधिक आबादी वाले राज्य उत्तर प्रदेश के झांसी शहर के काशीराम पार्क में एक खुले जिम में पैरानॉर्मल एक्टिविटी ’के एक वीडियो ने पुलिस के साथ-साथ उन लोगों के भी होश उड़ा दिए जिसने भी भूत को जिम करते हुए देखा। मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ghost 2 लॉकडाउन में जिम करता दिखा भूत वीडियो को देख पुलिस के उड़े होश..
वीडियो में, पार्क में स्थित प्रेस मशीन को अपने आप हिलते हुए देखा जा सकता है जैसे कि कोई उस पर बैठा हो और व्यायाम कर रहा हो। लेकिन वहां पर कोई मौजूद नहीं है। जिसके बाद लोगों और पुलिस को विश्वास हो गया कि, जरूर इस जगह पर भूत जिम कर रहा है।


जांच से पता चला है कि कुछ प्रैंकस्टर्स ने मशीन को ओवर-गेसिंग करने के बाद वीडियो बनाया था। इसलिए जब भी इसे एक बार स्थानांतरित किया जाता है, यह अपने आप ही आगे बढ़ना जारी रखता है। खुलासे के बाद लोगों की जान में जान आयी।

https://www.bharatkhabar.com/do-know-about-sputnik-powered-ubiquity/

ऐसे कई वीडियो पहले सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, खासकर लॉकडाउन के समय जिसकी वजह से लोगों की भूतों में दिलचस्पी बढ़ गई है। औरक उनके दिमाग में कहीं न कहीं भूत की बात भी चल रही है। इसीलिए जैसे ही जिम का ये वीडियो वायरल हुआ वैसे लोगों को लगा कि, भूत जिम कर रहा है। लेकिन जांच के बाद मामला कुछ और ही निकला है।

सौजन्य स्पूतनिक

अनामिका शुक्ला की तरह यूपी में एक और निकला शिक्षक घोटाला..

Previous article

कोरोना के बढ़ते मरीजों पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल दिल्ली LG से  करेंगे बात

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured