September 21, 2021 4:13 am
featured यूपी

कन्नौजः सिपाही ने दिखाई वर्दी की हनक, वैक्सीन लगवाने गए रिटायर्ड बुजुर्ग फौजी की जमकर पिटाई

कन्नौजः सिपाही ने दिखाई वर्दी की हनक, वैक्सीन लगवाने गए रिटायर्ड बुजुर्ग फौजी की जमकर पिटाई

कन्नौजः उत्तर प्रदेश पुलिस एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। इस बार कन्नौज जिले में एक पुलिस कर्मी ने खाकी की हनक दिखाते हुए सेना के रिटायर्ड कैप्टन की जमकर पिटाई की। पुलिसवाले ने सरेआम बुजुर्ग को घसीटते हुए थाने ले गया।

रिटायर्ड फौजी की गिरफ्तारी से गुस्साएं गांववालों ने छिबरामऊ कोतवाली का घेराव किया। जिसके बाद एसपी ने कार्रवाई करते हुए सिपाही को सस्पेंड कर लाइन हाजिर किया।

दरअसल, छिबरामऊ के स्वास्थ्य केंद्र में रिटायर्ड कैप्टन अपनी पत्नी के साथ वैक्सीन लगवाने गए थे। वैक्सीनेशन सेंटर पर लाइन को लेकर रिटायर्ड कैप्टन और पुलिसकर्मियों के बीच तीखी बहस हो गई। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने बुजुर्ग की जमकर पिटाई की और घसीटकर गाड़ी में बैठा दिया। पुलिस कर्मियों की इस दबंगई का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद वीडियो पुलिस के आला-अफसरों के संज्ञान में आया।

वहीं, आरोपी पुलिसकर्मियों के बचाने के लिए जिले के आला-अधिकारी में भी मैदान में पहुंच गए और उन्होंने घटना के पीछे रिटायर्ड कैप्टन राजेंद्र बहादुर को ही दोषी मानते हुए गिरफ्तार करवा दिया। गिरफ्तारी के बाद गांव वालों का गुस्सा फूंटा और उन्होंने छिबरामऊ कोतवाली का घेराव कर लिया।

पीड़िता परिवार का कहना है कि उन्होंने अपना पूरा जीवन देश की सेवा में गुजार दिया। जबकि पुलिसकर्मियों ने उन्हें गलत तरीके से पीटा है। वहीं, पुलिस अधिकारी ने सफाई पेश करते हुए कहा कि बुजुर्ग फौजी महिलाओं की लाइन में घुस रहा था। जिसके बाद जब पुलिसकर्मी ने रोका तो उसने पुलिसकर्मियों से बदसलूकी की।

मामला तूल पकड़ने लगा तो एसपी प्रशांत शर्मा ने इस पूरे मामले पर संज्ञान लिया और आरोपी को सस्पेंड करते हुए उसे लाइन हाजिर किया।

Related posts

वीडियो वायरल: जवान को थप्पण मारने वाली महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rani Naqvi

गृहमंत्री राजनाथ सिंह दो दिवसीय लखनऊ दौरे पर

shipra saxena

बिहार में तेजी से बढ़ रहा कोरोना  का प्रकोप, बुधवार सुबह 60 नए पॉजिटिव मामले आए सामने

Rani Naqvi