Breaking News featured यूपी

लखनऊ में मास्क चेकिंग के दौरान दबंगों की गुंडागर्दी, पुलिस से की मारपीट

लखनऊ में मास्क चेकिंग के दौरान दबंगों की गुंडागर्दी, पुलिस से की मारपीट

लखनऊ: मास्क चेकिंग अभियान लगातार प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में चलाया जा रहा है। लोगों से सभी नियम और गाइडलाइन का पालन करने की बात भी कही जा रही है। मगर, कुछ लोग नियम तोड़ने की आदत नहीं भूल पा रहे। ऐसा ही कुछ राजधानी लखनऊ में देखने को मिला।

मास्क चेकिंग के दौरान मारपीट

मामला ठाकुरगंज थाना क्षेत्र स्थित दरगाह रोड का है। यहां कुछ लोगों ने पुलिस बल के जवानों के साथ मारपीट की। स्कूटी पर कुछ लोग बिना मास्क के सवार थे, जिनसे पुलिस ने मास्क न लगाने का कारण पूछा।

इस दौरान दबंग स्कूटी सवार मारपीट पर उतारू हो गए। लगभग आधा दर्जन साथियों के साथ मिलकर पुलिस वालों के साथ मारपीट की गई। इस पूरे मामले में चार नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

दो युवकों का चालान काटने पर हुआ बवाल

स्कूटी पर सवार लोग बिना मास्क के थे। ऐसे में पुलिस ने उनका चालान काट दिया। इसी से नाराज होकर अन्य साथियों को भी दबंगों ने बुला लिया और पुलिस वालों के साथ गाली-गलौज, मारपीट करने लगे। पुलिस के अनुसार इन लोगों ने उन पर जानलेवा हमला भी किया।

इस घटना में एसआई बलराम दुबे, महिला कांस्टेबल प्रीति गुंजन और कांस्टेबल अजीत कुमार के साथ मारपीट की गई। घायल पुलिस वालों को इलाज के लिए उनका मेडिकल करवाया गया। इसके साथ ही आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related posts

इलाहाबाद हाईकोर्ट में पंचायत आरक्षण से जुड़ी याचिका हुई खारिज, 15 अप्रैल से होंगे चुनाव

Aditya Mishra

‘10 हफ्ते 10 बजे 10 मिनट’ अभियान से AAP सरकार ने डेंगू पर पाया काबू

Trinath Mishra

कारोबारी सम्मेलन में बोले पीएम, भारत दुनिया में सबसे तेजी से उभरती हुई अर्थव्यवस्था

Vijay Shrer