पुलिस ने दो लुटेरों को किया गिरफ्तार, स्टेशन पर ही बेच रहे थे चोरी का सामान

गाजीपुर: रेलवे पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अपराध नियंत्रण के क्रम में शुक्रवार को औड़िहार जंक्शन पर निर्माणधीन टिकट बुकिंग खिड़की के पास से लूट का सामान बेचते हुए दो लुटेरों को रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

उनके पास से लूट के जेवरात के साथ ही मोबाइल और नकदी भी बरामद किया। इसके बाद रेलवे पुलिस ने चालान करके उन्हें जेल भेज दिया।

आरोपियों को नहीं था पुलिस का डर!

आरपीएफ पोस्ट प्रभारी औड़िहार नरेश कुमार मीणा ने बताया कि सूचना मिली थी कि स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-दो पर निर्माणधीन टिकट बुकिंग खिड़की के पास दो व्यक्ति चोरी का सामान बेच रहे हैं।

इस पर पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची और उन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम सदर कोतवाली क्षेत्र के बरहनिया निवासी पंकज कुमार बिंद और शादियाबाद थाना क्षेत्र के वोलापुर मौजा धरीखुर्द निवासी सूरज बिंद बताया।

विभिन्न धाराओं में दर्ज हुआ केस

उनके पास से सोने का एक मंगलसूत्र, चांदी की बिछिया, 3 मोबाइल सहित 4260 नगदी बरामद किया। पूछताछ में अभियुक्तों ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी, गोदिया एक्सप्रेस, अंबेडकर नगर एक्सप्रेस ट्रेनों में लूटपाट करने की बात स्वीकार की।

पुलिस ने दोनों अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में सुरेश कुमार साहनी और मान सिंह यादव शामिल थे।

बता दें कि ट्रेनों में लूटपाट करने वाले गैंग हमेशा ही सक्रिय रहते हैं। ट्रेनों में यात्रियों द्वारा जरा सी लापरवाही उन्हें भारी पड़ जाती है। ये लुटेरे कभी ट्रेनों में यात्रियों को नशीला पदार्थ पिला देते हैं तो कभी बातों में बहकाकर लोगों से सामान लूट लेते हैं।

उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर जारी , 9695 नए मामले,37 की मौत

Previous article

सीएम ने SMJNPG कॉलेज में नवनिर्मित भवन एच ब्लॉक का किया लोकार्पण

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured