September 17, 2021 5:51 am
Breaking News featured देश

बदमाशों ने ATM लूटने का निकाला गजब रास्ता, पुलिस ने किया गिरफ्तार

WhatsApp Image 2021 01 21 at 2.55.50 PM बदमाशों ने ATM लूटने का निकाला गजब रास्ता, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। देश में आए दिन बदमाशों से संबंधित खबरें सुनने को मिल ही जाती हैं। बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि मानों अब उनमें से पुलिस का खौफ बिल्कुल खत्म हो गया हो। क्योंकि लूट और चोरी की घटनाओं में आए दिन इजाफा देखने को मिल रहा है। पुलिस एक बदमाश को पकड़ती है तो दूसरा पहले तैयार हो जाता है। ऐसा ही कुछ देश की राजधानी में देखने को मिला है, जहां बैंक के कर्मचारियों ने ही लूट की घटना को अंजाम दिया। जिसके चलते पुलिस मामले का खुलासा करते हुए एटीएम में कैश रीफिल करने वाली फर्म के चार कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कर्मचारी ही देता था घटना को अंजाम-

बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार इस पूरी साजिश का कर्ताधर्ता वही था जिस पर एटीएम के रख.रखाव और पैसा डालने की जिम्मेदारी थी। बैंक की ओर से निर्देश मिलने पर वह पैसे डालने का काम कराता था। लेकिन, पिछले कई दिनों से वह सिर्फ आधे पैसे ही एटीएम में डाल रहा था। जबकि उसकी टीम लीडर कागजों में हेराफेरी करके पैसे पूरे दिखा देता था। लेकिन दिसंबर में बैंक को शक हुआ और पैसे के हिसाब में गड़बड़ी मिलने पर पुलिस से शिकायत की गई। कुल चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। ये गिरोह इतना शातिर था कि पैसा जमा करने के बाद खुद ही एटीएम में तोड़फोड़ कर दी ताकि यह लगे कि किसी ने एटीएम में से पैसे लूट लिए हैं।

पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार-

जिसके बाद पुलिस ने 28 दिसंबर को एटीएम में लूट मामले की जांच शुरू की। जिसके चलते पुलिस ने कागजातों में हेराफेरी करने के आरोप में मनोज को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही मनोज को इस काम के लिए एक लाख रुपए दिए थे। साथ ही पुलिस ने मनोज के अलावा इस मामले में दीपक, सत्यजीत और कृष्ण सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खुशखबरी, जसप्रीत बुमराह फिट घोषित

mahesh yadav

यूपी के बाद मोदी के चाणक्य की गुजरात पर नजर

shipra saxena

भाजपा ने टिकट काटा तो बागी होकर चीख रहे ये भाजपा नेता

bharatkhabar