featured यूपी

लखनऊः गिरफ्तारी के दौरान अमिताभ ठाकुर ने दारोगा को जड़ा तमाचा, वीडियो वायरल

लखनऊः गिरफ्तारी के दौरान अमिताभ ठाकुर ने दारोगा को जड़ा तमाचा, वीडियो वायरल

लखनऊः रिटायर आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर का बीते शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस वालों को कड़ी मश्क्कत करके उन्हें गाड़ी में बैठाना पड़ा। बताया जा रहा है कि इस दौरान अमिताभ ठाकुर ने दारोगा को थप्पड़ भी मार दिया। जिसके बाद किसी तरह बड़ी मुश्किल से उन्हें गाड़ी में बैठाकर थाने ले जाया गया।

अमिताभ ठाकुर की गिरफ्तारी पर हुए हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अमिताभ की गिरफ्तारी के बाद देर शाम उन्हें कोर्ट के समक्ष पेश किया गया। बता दें कि सीजेएम सत्यवीर सिंह ने अमिताभ को 9 सितंबर तक के लिए न्यायित हिरासत में जेल भेज दिया है।

बता दें कि बसपा सांसद अतुल राय पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर सुप्रीम कोर्ट के समक्ष आत्मदाह करने वाली पीड़िता ने अमिताभ ठाकुर पर भी कई संगीन आरोप लगाए थे। जांच के लिए बनी एसआईटी ने अमिताभ ठाकुर पर पीड़िता को आत्मदाह करने के लिए उकसाने का दर्ज किया था। इसी मामले के तहत उनकी गिरफ्तारी की गई है।

दरअसल, अमिताभ ठाकुर को गिरफ्तार करने उनके घर पहुंची हजरतगंज पुलिस ने उनसे थाने चलने के लिए कहा, जिस पर अमिताभ ने एफआईआर की कॉपी मांगी। पुलिस ने कोई कागज नहीं दिखा, जिस पर अमिताभ ने थाने जाने के लिए मना कर दिया। पुलिस के समझाने पर जब अमिताभ नहीं माने तो तीन पुलिसकर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया और जबरन गाड़ी में बैठाने की कोशिश करने लगे। पुलिस उन्हें कभी गोद में उठाकर तो कभी पैर पकड़कर गाड़ी में भरने की कोशिश कर रही थी।

जब तीन पुलिसकर्मी अमिताभ को गाड़ी में बैठाने में असफल रहे तो दो अन्य पुलिसकर्मी भी मदद के लिए पहुंच गए। इस दौरान कभी उनका पैर पकड़कर गाड़ी में लादा जाता, तो कभी कमर पकड़कर गाड़ी में धकेलने की कोशिश होती। पुलिस उन्हें गाड़ी के अंदर डालने की कोशिश करती तो वह गाड़ी की छत को पकड़ लेते। इस दौरान वह नहीं जाउंगा, ऐसे नहीं जाउंगा, लगातार चिल्लाते रहे।

उनके साथ मौजूद परिवार के सदस्य और पत्नी ने ने इस तरह से जबरिया उठाने का विरोध भी किया। लेकिन किसी की एक नहीं चली। कुछ औऱ पुलिस वालों की मदद से काफी जद्दोजहद के बाद उन्हें गाड़ी में भरा गया और हजरतगंज थाने लाया गया।

Related posts

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का सांसद ने किया औचक निरीक्षण

kumari ashu

शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी विधायक पद से दिया इस्तीफा, मुकुल रॉय ने कहा- तृणमूल कांग्रेस ताश के पत्तों की तरह ढह रही

Aman Sharma

AAP ने दिल्ली विधानसभा सत्र में किया EVM का डेमो

yogesh mishra