featured यूपी

मुजफ्फरनगरः पहली बीवी से खौफज़दा पति ने करवाई हत्या, यूं खुला राज

मुजफ्फरनगरः पहली बीवी से खौफज़दा पति ने करवाई हत्या, यूं खुला राज

मुजफ्फरनगरः मंसूरपुर इलाके में बीते 15 जुलाई को हुई महिला की हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में मृतका के पति और ससुर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा और कारतूस बरामद किया है। वहीं, पुलिस अभी इस हत्याकांड के मुख्य शूटर की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पति का नाम फुरकान है। फुरकान ने दो शादियां की हैं और दोनों पत्नियों का नाम मोहसिना है। पिछले 15 जुलाई को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े मोहसिना की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मामले को दर्ज कर छानबीन की तो पता चला कि मोहसिना की हत्या के पीछे उसका ही पति फुरकान उर्फ सोनू है। पुलिस ने फुरकान सहित उसके ससुर मेहरबान को भी गिरफ्तार कर लिया है।

फुरकान ने कबूला गुनाह

पुलिस की पूछताछ में आरोपी फुरकान ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या करवाई थी। फुरकान ने बताया कि उसकी दो शादियां हुई थीं। पहली पत्नी मोहसिना तितावी थाना क्षेत्र के मांडी गांव की रहने वाली थी। साल 2012 में उसकी शादी फुरकान से हुई थी। शादी के करीब एक साल बाद मोहसिना ने गांव के एक युवक के साथ मिलकर अपनी भाभी की हत्या करवा दी, जिसके कारण वह जेल चली गई।

पुलिस को फुरकान ने बताया कि जब उसकी पत्नी जेल में चली गई तो उसने शाहपुर क्षेत्र के शोरम गांव के रहने वाले मेहरबान की बेटी से दूसरी शादी कर ली। उसका भी नाम मोहसिना ही थी। हत्या के मामले में जेल में बंद पहली पत्नी जब ढाई साल बाद जेल से बाहर आई तो वह सीधा फुरकान के घर पहुंची और प्रॉपर्टी में हिस्सा मांगने लगी।

उस वक्त फुरकान और मोहसिना के बीच 5 लाख 70 हजार रुपए में समझौता हुआ था। फुरकान ने एक लाख 70 हजार रुपए मोहसिना को दे दिए थे और 4 लाख रुपए देने बाकी थे।

पहली बीवी का था खौफ

अपनी भाभी की हत्या करवाने वाली मोहसिना से फुरकान को अपनी जान का डर था। जिसके चलते उसे लगता था कि कहीं मोहसिना उसकी हत्या न करवा दे। अपने इसी डर के चलते फुरकान ने शोरम निवासी अपने ससुर व अपने मामा के लड़के कादिर के साथ मिलकर मोहसिना को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। फुरकान ने शूटर को तीन लाख रुपए में मोहसिना की सुपारी दी।

फुरकान ने हत्यारों को 1 लाख 70 हजार रुपए नकद दिए। जिसके बाद 15 जुलाई को शूटरों ने मेडिकल कॉलेज के सामने मोहसिना की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी।

Related posts

सीएम तीरथ की सौगात: चमोली में ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट का उद्घाटन

Nitin Gupta

कृषि कानून विरोध पर अधिकारियों से आज होगी बात-चीत

Aditya Gupta

अखिलेश ने कहा, आत्मसमर्पण करें गायत्री प्रजापति

kumari ashu