featured देश

तेलंगाना में दलित लड़के के साथ जाती मुस्लिम लड़की को रोकने वाले युवकों पर पुलिस ने की कार्रवाई

sp 1 3803305 835x547 m तेलंगाना में दलित लड़के के साथ जाती मुस्लिम लड़की को रोकने वाले युवकों पर पुलिस ने की कार्रवाई

तेलंगाना का निजामाबाद इलाका कुछ दिन पहले यहां एक आदिवासी लड़के के साथ बाइक पर जा रही मुस्लिम लड़की को देखकर कुछ युवकों ने उन्हें रोक लिया था। उन युवकों ने उन दोनों के साथ अभद्रता और धक्का मुक्की की मारपीट की भी कोशिश की गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ युवक युवती से धमकाने वाले लहजे में बात करते नजर आ रहे हैं। युवक युवती पर कौम को बदनाम करने का आरोप लगा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुतबिक तेलंगाना पुलिस ने 4 युवकों को गिरफ्तार किया है। उसका कहना है कि ये वाक्या बीती 8 सितंबर को हुआ था। वीडियो में युवक गाली देते भी नजर आ रहे हैं।

बता दें कि वीडियो में एक युवक बाइक पर बैठा दिख रहा है। जिसके साथ एक लड़की खड़ी है। जिसने बुर्का पहना हुआ है। वहीं कुछ लड़के उन दोनों को घेर कर खड़े हैं। युवक लड़की से कहते हैं कि वह कौम का नाम बदनाम कर रही है। युवक लड़के को मारते हैं पीटते हैं और गाली देते हैं। वहीं लड़की उन युवकों के हाथ जोड़कर अपने साथी को छेड़ने के लिए बोलती है। लेकिन आरोपी युवक उस पर बार-बार कौम को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए युवक के साथ अभद्रता करते रहते हैं। पुलिस ने भी इस बात की पुष्टि की है कि लड़का और लड़की अलग-अलग समुदाय से आते हैं। दोनों एक ही दफ्तर में साथ काम करते हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों ऑफिस के काम से ही कहीं साथ जा रहे थे।

वहीं रास्ते में युवकों ने उन्हें रोक लिया। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों पीड़ित आईआईटी हैदराबाद के लिए आउट सोर्सिंग पर काम करते हैं। उनकी सैलरी भी काफी कम है। जबकि सरकार के मुताबिक हर एप्लॉय को 15 हजार वेतन मिलता है। इसी आदेश के सिलसिले में दोनों साथ में सरकारी कार्यालय जा रहे थे। ताकि संबंधित अधिकारी से उचित सैलरी का बात कर सके। इससे पहले की वह ऐसा करते आरोपी युवकों ने उन्हें रोक लिया। और उनके साथ बदत्तामीजी करने लगे। ऐसे में पीड़ित लड़की ने अपने भाई को बुलाया लड़की के भाई ने मौके पर पहुंचकर बताया कि दोनों हैदराबाद आईआईटी के लिए काम करते हैं।

Related posts

श्रीदेवी को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिलने पर बोले बोनी कपूर, ‘काश वो यहां होती’

rituraj

वाराणसी: डिप्‍टी सीएम दिनेश शर्मा ने अखिलेश यादव पर कसा तंज      

Shailendra Singh

चक्रवात यास: पीएम मोदी ने प्रभावित राज्यों का किया हावई सर्वे, 1000 करोड़ रुपए की राहत राशि का किया ऐलान

Saurabh