September 29, 2022 12:31 am
featured यूपी राज्य

शायर मुन्नवर राणा का बेटा है असलह का शौकीन, वीडियो हो रहा वायरल

munawwar rana 7029426 835x547 m शायर मुन्नवर राणा का बेटा है असलह का शौकीन, वीडियो हो रहा वायरल

तालिबान का समर्थन करने के बाद से ही मशहूर शायर मुनव्वर राना की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मुनव्वर राणा के बाद अब पुलिस ने उनके बेटे तबरेज पर कार्रवाई की है। बता दें कि पुलिस ने तबरेज को लखनऊ के लालकुआं से गिरफ्तार किया था। दरअसल तबरेज ने अपने चाचा पर खुद पर फायरिंग करने का आरोप लगाया था। बाद में पुलिस की जांच में पता चला कि तबरेज ने ही खुद पर फायरिंग कराई थी।

2 7 शायर मुन्नवर राणा का बेटा है असलह का शौकीन, वीडियो हो रहा वायरल

बता दें कि अब तबरेज का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें तबरेज असलह के सात नजर आ रहा है। हालांकि वह न तो प्रोफेशनल शूटर है और न ही उसे जानमाल की सुरक्षा के लिए दिए जाने वाले लाइसेंसी असलहे के सार्वजनिक प्रदर्शन करने का अधिकार है। लेकिन खुद पर फायरिंग कराकर चाचाओं और उनके बेटों को फंसाने की साज़िश करने वाला तबरेज़ बाकायदा लाइसेंसी असलहे से फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल करता रहा है। बताया जा रहा है कि इसके पास 45 एमएम की लाइसेंसी पिस्टल है जिसे जब तब सार्वजनिक रूप से इस्तेमाल करता रहा है। इतना ही नहीं,टिक टॉक स्टाइल में वीडियो बनाकर वायरल करना भी इसका शौक़ रहा है।

3 4 शायर मुन्नवर राणा का बेटा है असलह का शौकीन, वीडियो हो रहा वायरल

वहीं बता दें कि तबरेज़ पर 28 जून को रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के त्रिपुला चौराहे पर फायरिंग हुई थी। तबरेज़ ने अपने चाचाओं पर प्रॉपर्टी के लिए फायरिंग कराए जाने का इल्जाम लगाया था। बाद में पुलिस की जांच में सामने आया था कि चाचाओं को फंसाने के लिए तबरेज़ ने खुद ही अपने ऊपर फायरिंग कराई थी। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को पहले गिरफ्तार किया था। जबकि तबरेज़ अपने ही लखनऊ वाले घर में रायबरेली पुलिस के हत्थे चढ़ गया था। पर अब उसके असलहे का प्रदर्शन कर वीडियो सामने आने पर एक बार भी चर्चाओं का माहौल गर्म हो गया है।

Related posts

अफगानिस्तान में तालिबान की एक और खौफनाक तस्वीर, नहीं बिक रहा महिलाओं का ये सामान

Rani Naqvi

पत्नी ने की अपने पति और रिश्तेदार की चप्पलों से पिटाई

Pradeep sharma

बिहार में हुए गोलीकांड पर सीएम नीतीश के द्वारा दिए गए बयान पर, बीजेपी नेता सुशील मोदी यह क्या कह दिया

Rahul