November 27, 2022 12:55 pm
Breaking News featured देश

पीएम के छोटे भाई ने की उनकी तारीफ, कहा- मेरे भाई की लोकप्रियता के कराण जीत रही बीजेपी

bhai ki lokpriyata पीएम के छोटे भाई ने की उनकी तारीफ, कहा- मेरे भाई की लोकप्रियता के कराण जीत रही बीजेपी

रामेश्वरम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी ने अपने भाई की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी की लोकप्रिया के कारण ही बीजेपी ने हाल ही में सम्पन्न हुए गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनावों में जीत दर्ज की है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र की बढ़ती लोकप्रिया के कारण ही बीजेपी दोनों राज्यों में प्रचंड बहुमत के साथ जीतने में कामयाब रही। उन्होंने कहा कि लोगों ने जीएसटी और नोटबंदी को लेकर विपक्षी पार्टी के गलत प्रचार को भी खारीज कर दिया। उन्होंने आश जताते हुए कहा कि आने वाले समय में मेरे भाई के नेतृत्व के चलते देश के हर राज्य में बीजेपी की बहुमत के साथ सरकार आएगी। बता दें कि वो चाहते हैं कि सरकार ‘हिंदुओं द्वारा पवित्र मानी जाने वाली’ गाय की रक्षा के लिए नया कानून बनाए।
bhai ki lokpriyata पीएम के छोटे भाई ने की उनकी तारीफ, कहा- मेरे भाई की लोकप्रियता के कराण जीत रही बीजेपी
प्रधानमंत्री के छोटे भाई प्रहलाद मोदी ने यहां अपने परिवार के सदस्यों के साथ भगवान रामनाथस्वामी मंदिर में पूजा-अर्चना की। गौरतलब है कि इससे पहले भी पीएम मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी ने समय- समय पर अपने बड़े भाई पीएम मोदी और बीजेपी को लेकर कई बयान दिए हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान प्रहलाद मोदी ने विवाहित होने के मुद्दे पर अपने भाई का समर्थन करते हुए कहा कि जब भगवान बुद्ध ने अपनी पत्नी को छोड़ा था तो किसी ने उस समय उनसे ये नहीं पूछा था कि उन्होंने ये कदम क्यों उठाया है। इसी के साथ उन्होंने तेली साहू समाज के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जब से यहां आया हूं तब से एक ही बात सुन रहा हूं कि देश का गौरव, समाज का गौरव नरेंद्र मोदी, लेकिन हम सब तेली अपने नाम के आगे मोदी लिखने को तैयार क्यों नहीं होते।

उन्होंने कहा कि हमारे तेली समाज के नेताओं ने अपनी-अपनी रोटियां सेंकने के लिए हमारी पहचान साहू, चौहान, परमार, राठौड़ और जैसवाल जैसी विभिन्न जातियों के रूप में कर रखी है। प्रहलाद ने कहा कि ‘कर्मादेवी तेली थी और कर्मादेवी के हम बच्चे हैं और हम तेली है, हम मोदी हैं। आज से ही तय करें कि हम हमारे नाम की शुरुआत मोदी से करें। उन्होंने बताया कि यदि हम मोदी के नाम से अपना परिचय शुरू करेंगे तो मैं मानता हूं कि हिन्दुस्तान में हमारे तेली समाज की आबादी 14 करोड़ हो जाएगी क्योंकि हम बंटे हुए और गुटबाजी में हैं।

Related posts

अखिलेश यादव पर स्वतंत्र देव सिंह का कटाक्ष, कहा- हम मन की बात करते हैं सपा गन की बात करती है

Saurabh

Corona Case In UP: यूपी में मंगलवार सुबह मिले 35 कोरोना मरीज

Rahul

दिल्ली के मुख्यमंत्री और भाजपा सांसद महेश गिरि में ठनी

bharatkhabar