c1b94e83 2ecb 4f58 890a 1662149ee399 बिहार मोतिहारी में स्वच्छाग्रहियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी चंपारण सत्याग्रह शताब्दी वर्ष के अवसर  10 अप्रैल को पूर्वी चंपारण के जिला मुख्यालय मोतिहारी में 20 हजार स्वच्छाग्रहियों को संबोधित करेंगे। पूर्वी चंपारण के जिलाधिकारी रमन कुमार की ओर से इस बात की जानकारी दी गई हैं।

 

c1b94e83 2ecb 4f58 890a 1662149ee399 बिहार मोतिहारी में स्वच्छाग्रहियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

 

बता दे कि कार्यक्रम का आयोजन गांधी मैदान में किया जाएगा जिसमें करीब दस हजार स्वच्छाग्रही इसमें शिरकत करेगें। जबकि अन्य दस हजार से ज्यादा लोग राज्य के बाहर से आने वाले हैं। इन सभी लोगों के लिए सभी तरह की सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी ताकि उन्हें यहां आने के बाद किसी तरह की दिक्कत न हो।

आपको बता दे कि इस तरह का आयोजन किसी छोटे जिले में पहली बार हो रहा है। इससे पहले दिल्ली, लखनउ और अहमदाबाद जैसे शहरों में ऐसा आयोजन हो हुआ हैं। चंपारण सत्याग्रह शताब्दी के मौके पर चंपारण की भूमि से स्वच्छाग्रहियों को प्रधानमंत्री का संदेश बापू के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

उन्होंने बताया कि इस समारोह में भाग लेने के लिए सभी प्रदेश के मुख्यमंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों को आमंत्रित किया गया है। बता दे कि पीएम मोदी की यें एक अच्छी पहल हैं जो कि बिहार के चंपारण में की जा रही हैं

बिहार हिंसा में 122 गिरफ्तार-जेडीयू ने दी बीजेपी को सलाह

Previous article

हाजिन में आतंकियों की धरपकड़ के लिए चलाया गया तलाशी अभियान

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.