आगामी चुनाव से पहले मोदी का नया नारा…मोदी है तो मुमकिन

आगामी चुनाव से पहले मोदी का नया नारा…मोदी है तो मुमकिन

प्रधानमंत्री ने लोक सभा चुनाव का प्रचार शनिवार को राजस्थान से शुरू कर दिया है।आपको बता दे की विजय संकल्प सभा के दौरान मोदी ने नया नारा दिया- मोदी है तो मुमकिन है। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कश्मीर में आतंकवाद और इमरान खान का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, ‘हमारी लड़ाई कश्मीरियों के खिलाफ नहीं, कश्मीर के लिए है। मानवता के लिए है। इसी के साथ ‘पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से गरीबी से लड़ने को लेकर बात हुई थी। तब उन्होंने कहा था कि पठान का बच्चा हूं। अब देखता हूं कि वे कितने खरे उतरते हैं।

विधानसभा चुनाव के बाद मोदी का राजस्थान का यह पहला दौरा है। उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान टोंक और सीकर में सभाएं नहीं की थीं। टोंक राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट की विधानसभा सीट है। 46 साल में पहली बार कांग्रेस ने यहां किसी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं देकर पायलट को चुनावी मैदान में उतारा था।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के बारे में बात करते हुए मोदी ने कहा, ‘मैंने इमरान खान से कहा था कि हिंदुस्तान, पाकिस्तान बहुत लड़ लिए। कुछ हासिल नहीं हुआ। प्रधानमंत्री बनें तो मैंने उनसे कहा था आप खेल की दुनिया से आए हो, आओ गरीबी और अशिक्षा से लड़ें। उन्होंने कहा था कि मैं पठान का बच्चा हूं। अब देखते हैं कि वे कितने खरे उतरते हैं।’