देश

पीएम मोदी आज फिर करेंगे जिलाधिकारियों संग मीटिंग, ममता बनर्जी भी होंगी शामिल

modi on teeka utsav पीएम मोदी आज फिर करेंगे जिलाधिकारियों संग मीटिंग, ममता बनर्जी भी होंगी शामिल

देश में कोरोना से स्थिति भयावह होती जा रही है। रोज आते आंकड़े डरा रहे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कोरोना की स्थिति की फिर समीक्षा करेंगे। जिसके तहत वो अधिक कोरोना के केस वाले 10 राज्यों के जिलाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

ममता बनर्जी समेत अन्य राज्यों के सीएम होंगे

पीएम मोदी की मीटिंग में 54 जिलाधिकारी अपने-अपने राज्यों में कोरोना को लेकर किए जा रहे इंतजाम की जानकारी देंगे। साथ ही खबर है कि बैठक में सीएम ममता बनर्जी समेत अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री भी हिस्सा लेंगे। वहीं मुख्य सचिव, स्वास्थ्य सचिव भी इस वर्चुअल बैठक में शामिल होंगे।

जिलाधिकारियों के साथ ये दूसरी मीटिंग

बता दें कि कोरोना की स्थिति पर पीएम मोदी की जिले के जिलाधिकारियों के साथ ये दूसरी मीटिंग है। इससे पहली 18 मई को पीएम की मीटिंग हुई थी। जब प्रधानमंत्री ने 9 राज्यों के 46 जिलाधिकारियों के साथ वर्जुअल मीटिंग की थी। जिसमें पीएम ने जिलाधिकारियों से कहा था कि जब एक जिला जीतता है तो देश भी जीतता है। हमारे देश में जितने जिले हैं उतनी ही चुनौतियां भी हैं। आप अपने जिले की चुनौतियों को अच्छे से समझते हैं।

साथ ही उस बैठक में पीएम ने ‘Ease of Living’ पर ध्यान देने की अपील की थी।उन्होने कहा था कि कोरोना के अलावा हमें अपने जिले के हर नागरिक की ‘Ease of Living’ का भी ध्यान रखना है। हमें संक्रमण को भी रोकना है और दैनिक जीवन से जुड़ी जरूरी सप्लाई को भी जारी रखना है।

 

Related posts

बाढ़ के संकट ने कई प्रदेशों को लिया आगोश में मरेन वालों की संख्या लगातार बढ़ रही

bharatkhabar

कोरोना संकट: लगातार दूसरे दिन 16 हजार से ज्यादा केस, एक करोड़ 30 लाख से ज्यादा को लगी वैक्सीन

Yashodhara Virodai

असॉल्ट राइफलों को लेकर सेना और निर्माता के बीच तकरार

piyush shukla