pm Modi 1 पीएम मोदी छह अप्रैल को यूपी को करेंगे संबोधित, जानिए वजह

लखनऊ: बीजेपी के स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छह अप्रैल को यूपी को संबोधित करेंगे। इस मौके पर उनके साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे।

पीएम मोदी सुबह 10 बजे पार्टी के निचले स्तक के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे। विभिन्न माध्यमों से उनके कार्यक्रम का लाइव प्रसारण किया जाएगा।

6 अप्रैल को है स्थापना दिवस

इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय और पार्टी के जिला, मंडल कार्यालयों में पीएम मोदी के लाइव भाषण को सुनने की व्यवस्था की जाएगी। इस दौरान पार्टी कार्यालयों पर बीजेपी का झंडा भी लगा दिखाई देगा। इस दिन प्रदेश सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक, प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी के अन्य पदाधिकारी बूथों पर जाकर बूथ समिति की बैठक में भाग लेंगे। बता दें कि बीजेपी की स्थापना 6 अप्रैल 1980 में हुई थी।

स्वतंत्र देव सिंह ने परखीं तैयारियां

इस मौके पर विभिन्न तैयारियों को परखते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने एक वर्चुअल बैठक की और इस कार्यक्रम की रूपरेखा तय करने के अलावा तैयारियों को लेकर दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान कार्यक्रम की जानकारी देते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि बीजेपी के स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का संबोधन होगा।

‘अधिक से अधिक लोगों को जोड़ेंगे’

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम का मुख्य लक्ष्य अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ना है। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का ये लाइव संबोधन यूट्यूब के साथ साथ फेसबुक और ट्विटर पर भी लोग सुन सकेंगे।

इसके अलावा रेडियो और विभिन्न मीडिया माध्यमों से इसका प्रसारण किया जाएगा। उन्होंने बताया इस संबोधन के बाद पार्टी के पदाधिकारी और वरिष्ठ नेता योगी सरकार के कामकाज को लोगों तक पहुंचाने का काम करेंगे। इस दौरान पंचायत चुनावों में जीत को लेकर भी चर्चा की जाएगी।

सीएम योगी भी जाएंगे बूथ पर!

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी किसी बूथ पर जा सकते हैं। हालांकि सीएम योगी का अभी कोई लिखित कार्यक्रम सामने नहीं आया है।

अजब-गजब: इस आदमी ने जिला पंचायत से लेकर राष्ट्रपति तक लड़े हैं 93 चुनाव

Previous article

चेहरे पर लाना चाहते हैं ग्लो, अपनाएं ये आसान तरीके…

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured