featured देश राज्य

बंगाल के रण में हुंकार भरेंगे पीएम मोदी,अपने दौरे पर कई रैलियों को करेंगे संबोधित

pm Modi 1 बंगाल के रण में हुंकार भरेंगे पीएम मोदी,अपने दौरे पर कई रैलियों को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली: बंगाल में होने जा रहे आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक सरगर्मियां बेहद बढ़ी हुई हैं। आलम यह है कि बंगाल की कुर्सी पर काबिज होने के लिए तमाम राजनीतिक दल पूरे जोरोंं शोरों पर प्रचार प्रसार में जुटी हुई हैं। इसी क्रम में बीजेपी का बंगाल में परचम बुलंद करने के लिए एक बार फिर पीएम मोदी मैदान में उतरने वाले हैं। बता दें कि इसी सप्ताह पीएम मोदी की बंगाल में तीन रैलियां होंगी।

मोदी की रैली में टीएमसी सांसद होंगे शामिल

बता दें कि इसी सप्ताह बंगाल में पीएम मोदी की तीन रैलियां होने वाली हैं, जो कि 18,21 और 24 मार्च को होगी। कहा जा रहा है कि मोदी की इस रैली में टीएमसी को एक और बड़ा झटका लग सकता है, जिसमें टीएमसी सांसद शिशिर अधिकारी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

 24 मार्च को कांथी में पीएम मोदी की रैली

मामले में टीएमसी सासंद शिशिर अधिकारी ने खुद जानकारी देते हुए बीते रविवार को कहा कि यदि उन्हें आमंत्रित किया जाता है, तो वह 20 मार्च को कांठी में पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा में शामिल होंगे। शिशिर, भाजपा नेता सुभेंदु अधिकारी के पिता हैं। हाल ही में तृणमूल कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु नंदीग्राम विधानसभा सीट पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

बंगाल और असम दौरे मेंं शाह का दूसरा दिन

बता दें कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह के बंगाल और असम दौरे का आज दूसरा दिन है। जहां आज भी अमित शाह बंगाल और असम दोनों ही राज्यों में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। बता दें कि इसी क्रम में अमित शाह सुबह 11 बजे अपनी पहली जनसभा करने झारग्राम पहुंच चुके हैं। इसके बाद दोपहर 1 बजे वह बंगाल के रानीबांध में रैली करेंगे।

व्हीलचेयर पर बैठ ममता ने किया रोड शो

गौरतलब है कि टीएमसी प्रमुख और सीएम ममता बनर्जी नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान घायल हो गई थी। घायल होने के 4 दिन बाद बीते रविवार को एक बार फिर ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर बैठ कई चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए एक रोड में शामिल हुई।

 

 

Related posts

सऊदी अरबः रविवार को सरकार ने सुनाया ऐतिहासिक फैसला,अरब में महिलाएं कर सकेंगी ड्राइविंग

mahesh yadav

नोएडा: पूर्व IPS के घर IT का छापा, बेसमेंट में मिले 600 लॉकरों में से करोड़ों रुपये बरामद

Saurabh

नासा को मिली बड़ी सफलता, आसमान में मौजूद एस्टेरॉयडस के जल्द खुलेगा रहस्य..

Mamta Gautam