featured देश यूपी राज्य

25 नवंबर को जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास करेंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 नवंबर को जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास करेंगे। प्रधानमंत्री जेवर में पर जनसभा को भी संबोधित भी करेंगे। पीएम के आने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेंगे। 23 नवंबर को सीएम योगी आदित्यनाथ जेवर पहुँचेंगे। पीएम मोदी 25 नवंबर को एयरपोर्ट की आधारशिला रखेंगे।

नए उत्तर प्रदेश

बता दें कि अधिकारियों के साथ बैठक के बाद सीएम योगी प्रस्तावित जेवर एयरपोर्ट के साइट का निरीक्षण करेंगे। ऐसी भी खबरें हैं कि सीएम योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा में ही रात्रि विश्राम करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी 25 नवंबर को गौतमबुद्ध नगर में आकर एयरपोर्ट का शिलान्यास करने वाले हैं। इसको लेकर शुक्रवार को जिले के प्रभारी मंत्री जयप्रताप सिंह ने यमुना प्राधिकरण में मीटिंग की। उन्होंने मीटिंग में एयरपोर्ट साइट को लेकर पूरी जानकारी ली। उन्होंने प्रस्तावित एयरपोर्ट साइट का जायजा भी लिया है।

जेवर एयरपोर्ट को जमीन देने वाले किसानों को मिली टाउनशिन, लॉटरी से मिले प्लॉट

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी के जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम को देखते हुए रूट तैयार किया जा रहा है। एयरपोर्ट के शिलान्यास समारोह में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा राज्य सरकार के मंत्री समेत कई अतिविशिष्ट लोग शिरकत करेंगे। पीएम मोदी की यात्रा को देखते हुए रूट को ठीक किया जा रहा है। सड़कों पर रंग-रोगन हो रहा है. वहीं, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हो रहे हैं।

Related posts

बिहारः मुंगेर में सर्च ऑपरेशन में नदियों और कुओं से 20 AK47 राइफल बरामद

mahesh yadav

सास ने बहू को दिलाया इंसाफ, हत्यारे बेटे को कराया गिरफ्तार

Rani Naqvi

काबुल में एक के बाद एक दो धमाके, सात पत्रकारों समेत 29 की मौत

lucknow bureua