January 18, 2022 8:16 am
featured यूपी

यूपी में गधे और चूहे के बाद जूस पर गर्माई राजनीति

modi 3 1 यूपी में गधे और चूहे के बाद जूस पर गर्माई राजनीति

नई दिल्ली। चुनावी जनसभाओं में अकसर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की बातों का मजाक उड़ाने वाले पीएम मोदी ने यह कभी नहीं सोचा होगा कि उन्हें राहुल का मजाक उड़ाने के बाद आलोचनाओं का सामना करना पड़ेगा। बुधवार को महाराजगंज में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने राहुल ‘नारियल जूस’ वाले बयान का मजाक उड़ाया। मोदी के मजाक उड़ाने के बाद कांग्रेस उन पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस का कहना है कि राहुल ने नारियल का जूस निकालने वाली बात कभी कही ही नहीं है।

modi 3 1 यूपी में गधे और चूहे के बाद जूस पर गर्माई राजनीति

सोशल मीडिया पर दिया सबूत’

कांग्रेस ने अपनी बात को प्रूफ करने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

मणिपुर में आखिर राहुल ने क्या कहा था ?

दरअसल, 28 फरवरी को राहुल ने मणिपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि “यहां के सीएम अमेरिका जाएं। अमेरिका में एक शॉल खरीदें। उस शॉल पर लिखा हो मेड इन मणिपुर। इस काम को बढ़ाने के लिए हैंडिक्राफ्ट के काम को बढ़ावा देना होगा। कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि अब वे मणिपुर में नारियल का जूस निकालेंगे और इंग्लैंड में बेचेंगे। गरीब से गरीब बच्चे को मालूम है कि नारियल का पानी होता है, जूस नहीं। अब नारियल होता है केरल में और वे कहते हैं कि मणिपुर में इसका जूस निकालेंगे। इसके बाद बोलते हुए मोदी ने कहा कि राहुल जी यूपी में आलू की फैक्ट्री लगाएंगें।

यूपी कि सियासत का भी कुछ नहीं कहा जा सकता, कभी यहां पर गधे को मुद्दा बनाकर जुबानी जंग शुरू हो जाती है तो कभी भैंस को लेकर। जानवरों की राजनीति खत्म हुई तो अब जूस और पानी पर बात आकर इटक गई है।

क्या बोली कांग्रेस

गत दिनों मणिपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि वो पाइनएप्पल का जूस निकालकर बचेंगे जिसके बाद कुछ स्थानीय अखबारों ने इसे नारियल का जूस लिखकर टैग लाइन के साथ प्रस्तुत किया था, जिसके बाद राहुल की ये बात सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मोदी को शासन के बजाए अगर मजाक ज्यादा पसंद है तो सिद्धू से कहूंगा कि कपिल के कॉमेडी शो में उन्हें भी साइड रोल दिलवा दें।

Related posts

जानिए: बहुमत साबित करने के बाद नीतीश पर कैसे बरसे तेजस्वी

Rani Naqvi

1 नवंबर 2021 का पंचांग : भगवान शिव की करें उपासना, जानें आज का शुभ-अशुभ काल

Neetu Rajbhar

मेरठ में नहीं बनेगा हवाई अड्डा, स्मार्ट सिटी की लिस्ट से भी हुआ बाहर

Vijay Shrer