featured Breaking News देश राज्य

दक्षिण में मोदी की गरज, कर्नाटक में कई रैलियां, रेलवे लाइन का करेंगे उद्घाटन

pm modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर कर्नाटक पहुंच रहे हैं। उनका विमान एयरपोर्ट पर पहुंच चुका है। कर्नाटक पहुंचने के बाद पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए कई नेता दिखाई दिए। कर्नाटक पहुंचने के बाद पीएम मोदी धर्मस्थनल हरि मंजूनाथ स्वामी मंदिर पहुंचे हैं। यहां पहुंचने के बाद उन्हें देखने के लिए लोगों का हुजूम लग गया।

pm modi
pm modi

इस दौरान पीएम मोदी ने भी लोगों का अभिवादन हाथ हिला कर किया है। मंदिर पहुंचने के बाद पुजारियों में भी पीएम के लिए खासा उत्साह देखा गया। मंदिर में पूजन के साथ पीएम का दौरा शुरु हो गया है। अपने दौरे के दौरान पीएम मोगी रैलियां भी करने वाले हैं। वह जनसभा में लोगों को संबोधित भी करेंगे। इस दौरान वह ग्रामीण विकास परियोजना के तहत लाभार्थियों को कार्ड भी देने वाले हैं। उजीर में रुपे कार्ड वितरित पीएम मोदी करने वाले हैं।

रुपे कार्ड बांटने के बाद पीएम बंगलुरु जाने वाले हैं। यहां पहुंचने के बाद वह दशमह सौंदर्य लहरी परायणोत्सव महासमर्पण में जनसभा को संबोधित करेंगे। यह शंकराचार्य के रचित श्र्लोकों का एक समूह है। काफी बार जप करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। यहां पीएम मोदी 110 किलोमीटर लंबी रेलवे लाइन का भी उद्घाटन करने वाले हैं। यह रेलवे लाइन बीदर से कलबुर्गी तक है। यहा भी पीएम जनसभा को संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि रेलवे लाइन शुरु होने से दिल्ली और बेंगलुरु के बीच दुरियां काफी कम हो जाएंगे। इसकी शुरुआत साल 1996 में की गई थी। लेकिन रुपयों की कमी के कारण इसे इतना वक्त लग गया।

Related posts

Republic Day: सीएम ने आवास पर किया ध्वजारोहण, बोले- आज है गौरव का पल

Aman Sharma

सपा नेता ने महिला डांसर के साथ पार्टी के गाने पर लगाए ठुमके

sushil kumar

Oops! शॉर्ट ड्रेस पहनकर Rashmika Mandanna हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

Rahul