modi mamta बंगाल में पीएम मोदी की हुंकार, बोले दीदी का जाना तय है...

पश्चिम बंगाल में आज तीसरे चरण का मतदान जारी है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।उन्होने कहा कि टीएमसी ने पहले रैली में अड़ंगा लगाया था लेकिन अब कहीं नजर नहीं आ रही।

ममता दीदी का जाना तय- मोदी

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अब बंगाल से ममता दीदी का जाना तय हो गया है। 2 मई को जब चुनाव के नतीजे आएंगे तो बंगाल में बीजेपी की जीत के बाद से यहां विकास का अभियान और तेज किया जाएगा।

अब मुसलमान भी दीदी के साथ नहीं- पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि बीते 2 चरणों के मतदान में दीदी का जाना तय हो चुका है। दीदी कहती हैं कि सारे मुसलमान एक हो जाओ और टीएमसी को वोट दो, लेकिन अब मुसलमान ही आपसे दूर हो गए हैं दीदी। पीएम ने कहा मैंने सुना है की दीदी इन दिनों सवाल पूछ रही हैं कि क्या बीजेपी भगवान है जो उसे पता चल गया है कि पहले 2 चरणों में बीजेपी को बड़ी जीत मिल रही है। दीदी हम तो मामूली इंसान हैं, और ईश्वर की आज्ञा से उनके आशीर्वाद से देशसेवा में लगे हैं।

दीदी को बंगाल के बाहर जाना होगा- पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि जब ममता दीदी ने पोलिंग बूथ में खेला किया तभी देश ने मान लिया था कि आप हार गई हैं। अब ममता दीदी वाराणसी से चुनाव लड़ने की बात कह रही हैं यानी टीएमसी यहां से जा रही है। और अब ममता बनर्जी को अपनी राजनीति करने के लिए बंगाल के बाहर जाना होगा।

केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, दिल्ली में लगाया गया नाइट कर्फ्यू

Previous article

सांसद जगदंबिका पाल को हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटीन, जानिए कैसे आए चपेट में

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured