featured दुनिया देश

पीएम मोदी की सर्वदलीय बैठक से पहले पाकिस्तान में बढ़ी बेचैनी

आज पीएम मोदी धान की फसल के न्यूनतम समर्थन मूल्य की घोषणा कर सकते हैं ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जम्मू-कश्मीर को लेकर आज दोपहर 3 बजे से सर्वदलीय बैठक है। जिसको लेकर पूरे देश में चर्चा है। विपक्ष के नेताओं से लेकर पड़ोसी देश पाकिस्तान तक खलबली मची हुई है। हालांकि इस मीटिंग का एजेंडा सामने नहीं आया है। जिसे लेकर तमाम कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं इस बैठक को लेकर पाकिस्तान के सियासी गलियारे में भी बेचैनी बढ़ गई है।

हर गतिविधि पर पाकिस्तान की नजर

भारत में कश्मीर को लेकर चल रही गतिविधि पर पाकिस्तान नजर बनाए हुए है। और बैठक के मुद्दे को लेकर उसे बेचैनी भी हो रही है। बता दें पाक कश्मीर को लेकर संयुक्त राष्ट्र को भी हाल फिलहाल में कई चिट्ठियां लिखीं। लेकिन इस पर कोई सुनवाई नहीं हुई।

इमरान ने किया ISI के मुख्यालय का दौरा

बता दें कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कल खुफिया एजेंसी ISI के मुख्यालय का दौरा किया था। इमरान के साथ इस बैठक में पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष और ISI के अफसर शामिल हुए। इमरान खान का इस महीने में ISI मुख्यालय का ये दूसरा दौरा है। जानकारी के मुताबिक इसे इसी महीने बनायी गयी उच्च स्तरीय खुफिया कमेटी बैठक बताया जा रहा है।

बैठक में ये सभी होंगे शामिल

प्रधानमंत्री आवास पर होने वाली इस बैठक में जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती, फारूक अब्दुल्ला और गुलाम नबी आजाद शामिल होंगे। इसके साथ ही गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा भी मौजूद रहेंगे। वहीं बीजेपी नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता, निर्मल सिंह और रवींद्र रैना भी दिल्ली पहुंचे हैं।

Related posts

यूपी चुनाव 2022: बीएल संतोष ने संघ के साथ की बैठक, इन बातों हुई चर्चा

Shailendra Singh

अरूणाचल प्रदेश में सीएम नीतीश कुमार को लगा बड़ा झटका, JDU के 6 विधायक बीजेपी में शामिल

Aman Sharma

अपना व्यापार शुरू करने का इरादा है तो बजाज से लें आसान शर्तों पर लोन, ये है नई स्कीम

Trinath Mishra