chinese media, miffed, us, support, india,military clash
chinese media

चीन की मनमानी हरकतों से दुनिया के कई बड़े देश परेशान हैं । यही कारण है कि, चीन की नाक में नकेल सकने के लिए अमेरिका लगातार चीन पर दबाब बना रहा है। जिसकी वजह से चीन बुरी तरह से बौखलाया हुआ है।

trump 1 अमेरिका ने भारत को दिया जी-7 समिट में आने का न्योता चीन को लगी मिर्च..
इस बीच अमेरिका के राषट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने के बड़ा एलान करके चीन को मिर्ची लगा दी है।
डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी को यूएसए में होने वाली जी-7 समिट का न्योता दिया है। उन्होंने इसके अलावा पीएम मोदी से फोन पर कई मुद्दों पर बात की। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग पर आपसी सहयोग पर दोनों नेताओं के बीच बात हुई।

प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि राष्ट्रपति ट्रंप ने पीएम मोदी को यूएसए में होने वाले जी-7 शिखर सम्मेलन में शिरकत होने के लिए उन्हें न्योता दिया। पीएमओ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अमेरिका हो रहे प्रदर्शनों को लेकर भी इस दौरान उनसे बात की और इस समस्या के जल्द समाधान होने की उम्मीद जताई।

पीएम मोदी ने ट्रंप के साथ बातचीत के बारे में ट्वीट करते हुए बताया कि मेरे दोस्त के साथ शानदार और सकारात्मक बातचीत हुई। हमने उनके साथ जी-7 की अमेरिकी अध्यक्षता, कोविड-19 महामारी और अन्य मुद्दों पर चर्चा की। पीएम मोदी ने आगे कहा कि कोविड-19 महामारी के पश्चात वैश्विक परिदृश्य में भारत और अमेरिका के बीच हुआ गहरा एक ठोस विचार-विमर्श एक महत्वपूर्ण स्तंभ बना रहेगा।

https://www.bharatkhabar.com/government-opens-commercial-routes-for-2-june-roti/
पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप के बीच हुई बातचीत को काफा सकारात्मक बताया जा रहा है। क्योंकि आज तल चीन अमेरिका और भारत दोनों पर ही दबाब बनाने की कोशिश कर रहा है। इसलिए जी-7 मीटिंग चाइना के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती है।

सैलून और पार्लर में बिना आधार कार्ड नहीं मिलेगी एंट्री ..

Previous article

मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना में करें अब ऑन लाइन आवेदन..

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured