featured देश

पीएम मोदी ने सीबीएसई की परीक्षा में सफल हुए छात्रों को दी बधाई, बेहतर भविष्य की कामना की

pm modi 1 पीएम मोदी ने सीबीएसई की परीक्षा में सफल हुए छात्रों को दी बधाई, बेहतर भविष्य की कामना की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीबीएसई की 10वीं और 12वीं के परीक्षा परिणाम में सफल हुए छात्रों को बधाई देते हुए उनके बेहतर भविष्य की कामना की है।

नई दिल्ली।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीबीएसई की 10वीं और 12वीं के परीक्षा परिणाम में सफल हुए छात्रों को बधाई देते हुए उनके बेहतर भविष्य की कामना की है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर परीक्षा में पास हुए छात्रों के अलावा उन छात्रों को भी संदेश दिया जो इस परिणाम से खुश नहीं हैं।

बता दें कि सीबीएसई की बहुप्रतिक्षित 10वीं के परीक्षा परिणाम आज बुधवार को घोषित कर दिए गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिणाम घोषित किए जाने के बाद ट्वीट करते हुए पास हुए छात्रों को बधाई देते हुए कहा, “सीबीएसई की 10वीं और 12वीं के परीक्षा परिणामों में पास हुए मेरे सभी युवा दोस्तों को बधाई. उनके बेहतर भविष्य की शभकामनाएं।

https://www.bharatkhabar.com/in-10-seconds-this-10-year-old-child-blew-10-lakh-rupees-from-the-bank/

वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने अपने अगले ट्वीट में उन छात्रों को संदेश दिया जिनके लिए परिणाम सुखद नहीं रहा। उन्होंने कहा कि जो लोग अपने सीबीएसई की 10वीं और 12वीं के परिणामों से खुश नहीं हैं, मैं उन्हें बताना चाहता हूं, एक परीक्षा यह परिभाषित नहीं करती कि आप कौन हैं। आप में से प्रत्येक कई प्रतिभाओं से संपन्न हैं। जी भर के जियो। कभी भी उम्मीद मत खोओ, हमेशा आगे देखो. आप चमत्कार करेंगे!

गौरतलब है कि लंबे इंतजार के बाद बुधवार को सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन (CBSE) ने कक्षा 10वीं के परिणामों की घोषणा कर दी। इस साल 91.46% छात्र हुए पास हुए जिसमें 93.31 फीसदी लड़कियां और 90.14 फीसदी लड़के पास हुए हैं। रीजन वाइज रिजल्ट की बात की जाए तो 12वीं की तरह 10वीं के रिजल्ट में भी पास प्रतिशत में त्रिवेंद्रम पहले स्थान पर रहा।

 

 

Related posts

ऊषा पति बन कर खुश हैं वेंकैया नायडू, नहीं बनना चाहते राष्ट्रपति

Rani Naqvi

राज्य निर्वाचन आयोग ने अधिकारियों के साथ की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, जानिए क्या मिले निर्देश

Shailendra Singh

वीके सिंह की पत्नी को धमकी, आरोपी ने मांगे 2 करोड़

bharatkhabar