January 23, 2022 5:01 am
featured देश

पीएम मोदी ने रामलीला मैदान में ‘धन्यवाद रैली’ को संबोधित कर फूंका चुनाव प्रचार का बिगुल

Modi rally 1 पीएम मोदी ने रामलीला मैदान में 'धन्यवाद रैली' को संबोधित कर फूंका चुनाव प्रचार का बिगुल

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के रामलीला मैदान में ‘धन्यवाद रैली’ को संबोधित किया। बीजेपी ने इस मेगा रैली के साथ दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का बिगुल फूंक दिया है। दिल्ली की 1734 अवैध कॉलोनियों को नियमित करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देने के लिए यह रैली आयोजित की गई है।

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कहा, ‘बसों में पैर रखने की जगह नहीं है। साफ हवा में सांस नहीं ले सकते हैं। क्या हम इस तरह की दिल्ली चाहते हैं। क्या हम इस तरह का मुख्यमंत्री चाहते हैं जो 1 रुपये का काम करता है और 100 रुपये का विज्ञापन करता है। दिल्ली को एक ऐसी सरकार चाहिए जो सच्चाई से दिल्ली की जनता के लिए काम कर सके। मैं जानता हूं कि आप लोगों का आशीर्वाद बीजेपी को मिलेगा और हम दिल्ली में सरकार बनाएंगे।

संशोधित नागरिकता कानून पर मचे घमासान के बीच हो रही रैली को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। रामलीला मैदान पुरानी दिल्ली के दरियागंज से करीब एक किलोमीटर दूर है, जहां संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ शुक्रवार को प्रदर्शन के दौरान हिंसा हुई थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक अर्द्धसैनिक बलों की 20 कंपनियों को तैनात हैं। प्रत्येक कंपनी में 70 से 80 जवान होते हैं। उपायुक्त स्तर के 20 पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। दिल्ली पुलिस के 1000 जवान, ड्रोन रोधी टीम और एनएसजी कमांडो भी सभा स्थल की सुरक्षा में तैनात हैं।

Related posts

उत्‍साह बढ़ाने वाला नहीं रहा भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन

Rani Naqvi

Dhamaka Trailer: सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर होगी, कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘धमाका’

Kalpana Chauhan

लॉकडाउन में बच्चों के लिये अनलॉक है उत्तराखंड मध्याह्न भोजन योजना

Mamta Gautam