Breaking News featured बिहार राज्य

लालू की लोकप्रियता पर शोध करवाएं पीएम मोदी और सीएम नीतीश: तेजस्वी

lalu 4 लालू की लोकप्रियता पर शोध करवाएं पीएम मोदी और सीएम नीतीश: तेजस्वी

पटना। एक तरफ लालू यादव चारा घोटाले के मामले में जेल में है तो दूसरी तरफ उनके बेटे और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव बराबर उनकी कमान संभाले हुए हैं। विपक्ष और सत्ता पक्ष के नेता इस मुद्दे को लेकर एक- दूसरे पर आरोप प्रत्यरोक लगा रहे हैं। इसी बीचे आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आड़े हाथों लेते हुए आरोप लगाया कि लालू यादव से उनके समर्थकों को सरकार मिलने नहीं दे रही है।

lalu 4 लालू की लोकप्रियता पर शोध करवाएं पीएम मोदी और सीएम नीतीश: तेजस्वी

उन्होंने कहा कि लालू यादव की लोकप्रियता पर नीतीश और मोदी को शोध करना चाहिए। लालू के उत्तराधिकारी ने कहा कि आदरणीय लालू जी जेल में बंद हैं, उनके चाहने वालों को उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है फिर भी हर दिन हजारों की संख्या में उनसे मिलने वालों का तांता जेल के बाहर क्यों लगा रहता है? ऐसा क्या है लालू जी में? तेजस्वी ने कहा कि इसको लेकर नीतीश और उनके आका मोदी को शोध करना चाहिए। बता दे कि इससे पहले वो खुद लालू से मिलने रांची की होटवार जेल पहुंचे थे।

इस दौरान तेजस्वी यादव के साथ उनके पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा और पार्टी नेता भोला यादव भी जेल पहुंचे थे। लालू यादव की सहमति से जेलर ने तीन लोगों को मिलने की सहमति दी थी , जिसके बात तेजस्वी चारा घोटाले में सजा पाने के बाद लालू यादव से पहली बार मिले। मुलाकात के बाद तेजस्वी ने आरोप लगाया की जेल मैनुअल के नाम पर खूब प्रक्रिया करवाई जाती है। लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव की इस मुलाकात से बिहार के सियासी हालात सहित कई मुद्दों पर चर्चा हुई थी।

Related posts

प्रयागराज: इस वृक्ष के दर्शन से मिलता है शनिदेव का आशीर्वाद, अद्भुत है महिमा

Aditya Mishra

लालू से रांची जेल मिलने पहुंचे तेजप्रताप, पिता-पुत्र ने ली चाय की चुस्की

Breaking News

6 शैक्षणिक ‘उत्‍कृष्‍ट संस्‍थान’ घोषित,प्रकाश जावड़ेकर ने बताया ऐतिहासिक निर्णय

mahesh yadav