Uncategorized

IPL-10: आज होगी खिलाड़ियों की नीलामी

IPL IPL-10: आज होगी खिलाड़ियों की नीलामी

नई दिल्ली। इंडिय़न प्रीमियर लीग (IPL) के 10वें सीजन के लिए आज बंगलुरू में खिलाड़ियों की निलामी की जाएगी। IPL के 10वें सीजन में 8 टीमें आज खिलाड़ियों की बोली में हिस्सा लेंगी।

IPL IPL-10: आज होगी खिलाड़ियों की नीलामी

तय हुई खर्च सीमा

IPL के इस सीजन में सभी टीम के मालिकों द्वारा पैसे खर्च करने की सीमा को तय कर दिया गया है। सभी टीमें अधिकतम 143 करोड़ 33 लाख रुपये खर्च कर खिलाड़ी खरीद सकती हैं। बता दें कि आईपीएल-10 इस साल 5 अप्रैल से शुरू होने वाला है।

dhoni IPL-10: आज होगी खिलाड़ियों की नीलामी

कैप्टन कूल नहीं होंगे कप्तान

10वें सीजन में खिलाड़ियों की बोली लगाने से पहले ही धोनी के प्रशंसकों को झटका देते हुए पुणे की टीम ने उनसे कप्तानी छिन ली है। इंडियन प्रीमियर लीग टीम राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स ने महेंद्र सिंह धोनी की जगह अब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को अपना नया कप्तान बना दिया है।

इन पर टिंकी निगाहें

आईपीएल के 10वें सीजन में इंग्लैंड के बेन स्टोक्स, दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज काइल एबट, दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर इमरान ताहिर, वेस्ट इंडीज के डेरेन ब्रावो, इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स, जेसन रॉय पर सभी लोगों की निगाहें टिंकी हुई हैं। इस बार सबसे अधिक दो करोड़ रुपये के बेस प्राइस वाले खिलाड़ियों में भारत के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा शामिल हैं। इतनी बड़ी राशि के बेस प्राइस वाले खिलाड़ियों में इंग्लैंड के बेन स्टोक्स, इयोन मोर्गन, क्रिस वोक्स, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन, पैट कमिंस, श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज भी शामिल हैं।

Related posts

Iphone 12 pro Max के डिवाइस लेकर भागा डिलिवरी ब्वॉय, उन्हें बेचकर खरीदी ये मंहगी चीज

Hemant Jaiman

सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात दंगो में सुनाया फैसला, बलात्कार की शिकार पीड़िता को नौकरी-मकान देने का आदेश

bharatkhabar

MainBhiChowkidar हुआ सुपरहिट #ChowkidarChorHai का नारा फ्लॉप

bharatkhabar