Breaking News यूपी

इस खिलाड़ी ने बीजेपी की पंचायत चुनाव में जीत पर जताई खुशी तो विपक्ष की तरफ से आया जवाब..

इस खिलाड़ी ने बीजेपी की पंचायत चुनाव में जीत पर जताई खुशी तो विपक्ष की तरफ से आया जवाब..

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में 67 सीटें जीतकर सभी को चौंका दिया। समाजवादी पार्टी ने जहां मैदान मारने की बात कही थी, महज 5 सीटों पर सिमट कर रह गई। भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने योगी आदित्यनाथ के इस प्रदर्शन पर उनको बधाई दी।

ट्वीट कर दी जीत की बधाई

भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल बीजेपी की जीत से काफी प्रभावित हुई। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करके ट्विटर पर शानदार जीत की बधाई दी। साइना नेहवाल ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी की जीत के लिए योगी आदित्यनाथ सर को बहुत बधाई।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा में शामिल हुई साइना

दिल्ली विधानसभा चुनाव में कई मशहूर हस्तियों ने अलग अलग राजनीतिक दल ज्वाइन किया। जिसमें साइना नेहवाल ने बीजेपी का दामन थामा। साइना नेहवाल की बधाई पर विपक्ष खुश नहीं हुआ। जयंत चौधरी, जो राष्ट्रीय लोक लोक दल के अध्यक्ष हैं। उन्होंने कहा कि वह सरकारी शटलर हैं, जयंत चौधरी यहीं नहीं रुके।

उन्होंने कहा कि जनादेश को कुचलने में भाजपा के कौशल को साइना नेहवाल अच्छे से पहचान गई। अब मतदाताओं को इन्हें पहचानने की जरूरत है। जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के बाद यह सियासी घमासान यहीं थमने वाला नहीं है। आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जहां बीजेपी इसको अपनी पहली जीत बता रही है। वहीं समाजवादी पार्टी ने प्रशासन पर कई सवाल उठाए।

Related posts

माफिया अतीक के गुर्गे ने इतने करोड़ की अवैध प्लाटिंग की, अनजान बना रहा प्रशासन, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh

इस बार जनप्रतिनिधियों को सबक सिखाएंगे फतेहपुरवासी, बोले- रोड नहीं तो वोट नहीं

Shailendra Singh

कोरोना को लेकर चिंता में योगी! शादी-समारोह में लोगों की संख्या पर फिर से लग सकती है पाबंदी

Hemant Jaiman