कम बजट में कुछ ऐसे करें डेट प्लान, दोनों के बीच बढ़ेगा प्यार

नई दिल्ली।  शादी से पहले लड़के लड़कियों के बीच डेट करना एक फैशन और टेंड बन चुका है जिसे आमतौर पर हर लड़का और लड़की अपना रहा है। चाहे वो स्कूली हो या कॉलेज का। लेकिन इस बात से आप सभी इत्तेफाक रखेंगे कि डेट पर जाने से पहले आपकी जेब काफी गर्म होनी चाहिए क्योकि डेटिंग की प्लानिंग करते वक्त जो सबसे बड़ी समस्या आती है वह है बजट की।हर बार महंगे रेस्टोरेंट का खाना, मंहगे गिफट आदि आपके जेब पर भारी पड़ते हैं। अगर आप डेटिंग की प्लानिंग कर रहे हैं तो हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे जिन्हें आजमा कर आप अपनी डेटिंग को रोमांटिक बना सकते हैं वो भी बेहद कम बजट में।  आइए जानते हैं कैसे

कम बजट में कुछ ऐसे करें डेट प्लान, दोनों के बीच बढ़ेगा प्यार
कम बजट में कुछ ऐसे करें डेट प्लान, दोनों के बीच बढ़ेगा प्यार

ऑनलाइन बुकिंग

अगर आप मॉल या किसी नामी रेस्टोरेंट में डेटिंग की प्लानिंग करते है तो निश्चित रुप से आपका बजट गड़बड़ा जायेगा। अगर आप नेट सर्फर है तो आप ऑनलाइन जाकर ऑफर के जरिए किसी अच्छे रेस्टोरेंट में अपनी डेट को प्लान कर सकते हैं। महंगे रेस्टोरेंट ऑनलाइन पर अच्छे ऑफर देते रहते है आप इन ऑफर्स का फायदा उठाकर अपनी डेट को रोमांटिक डेट बना सकते है।

खूबसूरत व रोमांटिक जगह

अगर आप बहुत ही कम बजट में अपने डेट की प्लानिंग करना चाहते हैं तो आप किसी रोमांटिक जगह जंहा कम भीड़-भाड़ के साथ खूबसूरती का नज़ारा हो वहा पर अपनी डेट को प्लान कर सकते हैं। आप चाहे तो किसी अच्छे ढाबे या किसी सस्ते रेस्टोरेंट में डिनर या लंच की प्लानिंग कर सकते हैं।

स्ट्रीट फूड

यह जरुरी नहीं कि आप मंहगे रेस्टोरेंट में ही जायें, डेट की जगह कही भी हो आपको बस इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपके डेट में रोमांस का तड़का हो। अगर आपके साथी को स्ट्रीट फूड खाने को शौक है तो आप किसी दिन रेस्टोरेंट में ना जाकर वाॅक करते हुये किसी फेमस स्ट्रीट फूड का मजा उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:-

डेट पर जाने का कर रहें है प्लान तो भूलकर भी ना करें ये काम