January 29, 2022 2:25 am
यूपी

पुण्‍यतिथि पर याद किए गए फार्मेसी रत्‍न राम उजागिर पांडेय

पुण्‍यतिथि पर याद किए गए फार्मेसी रत्‍न राम उजागिर पांडेय

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश डिप्लोमा फार्मेसिस्ट एसोसिएशन के संस्थापक महामंत्री ‘फार्मेसी रत्न’ स्व. राम उजागिर पांडेय व्यक्ति नहीं एक संस्था थे। जिनके बताए रास्ते पर चलने से फार्मेसिस्ट संगठन के साथ पूरे कर्मचारी समुदाय का भला होगा। मंगलवार को पांडेय की 18वीं पुण्यतिथि पर सिविल चिकित्सालय में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में फार्मेसिस्ट फेडरेशन के अध्यक्ष सुनील यादव ने कहीं।

सुनील यादव ने राम उजागिर पांडेय को एक कुशल रणनीतिकार के साथ अच्छा साहित्यकार भी बताया। उन्होंने कहा कि, पांडेय जी द्वारा लिखे गए पत्रों का संकलन करने से संघ को बहुत लाभ हुआ है। वह कहते थे कि संघ को सदैव गतिमान और संघर्षरत रहना चाहिए।

बलरामपुर अस्‍पताल में भी श्रद्धांजलि

लखनऊ के बलरामपुर चिकित्सालय में फीपो के अध्यक्ष डॉ. के के सचान ने आज 18वीं बार रक्तदान कर श्रद्धांजलि अर्पित की। वहीं, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल (सिविल में फार्मेसिस्ट फेडरेशन के अध्यक्ष सुनील यादव की अध्यक्षता में श्रद्धांजलि सभा की गई।

प्रभारी अधिकारी फार्मेसी एच एन चौधरी ने स्व. राम उजागिर पांडेय के चित्र पर माल्यार्पण कर सभा का शुभारंभ किया। सभी चीफ फार्मेसिस्टों, फार्मेसिस्टों, लैब टेक्नीशियन, एक्‍स-रे टेक्नीशियन, कंप्यूटर ऑपरेटर, कार्यालय स्टाफ, नर्सेस, वार्ड बॉय, सफाई कर्मियों ने भी पुष्प अर्पित कर स्व पांडेय जी को याद किया।

Related posts

कोरोना ने छीना पिता तो स्कूल ने छीन ली पढ़ाई, जानिए कहां का है मामला

Aditya Mishra

विशेष संपर्क अभियान के तहत घर-घर जायेगी भाजपा – सुनील बंसल

Shailendra Singh

आ गई बिकरू कांड की जांच रिपोर्ट, इन सुधारों की हुई मांग

Aditya Mishra