Breaking News featured यूपी

बस्‍ती से PFI का सदस्‍य गिरफ्तार, आतंकी गतिविधि में शामिल होने का आरोप

Terrorist Attack In Lucknow: दोनों संदिग्धों से पूछताछ जारी, ब्लास्ट के बाद भागने का यह था रोडमैप

बस्ती: देश में माहौल खराब करने के लिए जिम्मेदार माने जा रहे पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) पर यूपी पुलिस की स्‍पेशल टास्‍क फोर्स (STF) का शिकंजा कसता जा रहा है। इसी क्रम में एसटीएफ ने आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के आरोपित राशिद को बस्ती रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपित राशिद अहमद सिद्धार्थनगर जिले के शोहरत गढ़ का रहने वाला है। आरोपित के पास से एसटीएफ को आतंकी ट्रेनिंग की संदिग्ध सीडी तथा डॉक्यूमेंट मिले हैं। राशिद अहमद के गिरफ्तार होने की पुष्टि पुलिस अधीक्षक बस्ती ने की है।

मुखबिर की सूचना पर धरा गया संदिग्‍ध

जानकारी के मुताबिक, एसटीएफ गोरखपुर यूनिट ने रविवार को आतंकी गतिविधियों में शामिल पीएफआइ सदस्‍य मोहम्‍मद राशिद अहमद को बस्ती कोतवाली क्षेत्र में दबोच लिया। पुलिस के मुताबिक, मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ की टीम ने राशिद को गिरफ्तार किया। शुरुआती पूछताछ में उसने खुद को सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ कस्बे का निवासी बताया है।

आरोपित राशिद अहमद के पास से पुलिस को आतंकी ट्रेनिंग की संदिग्ध सीडी और डॉक्यूमेंट बरामद हुए हैं। राशिद के पकड़े जाने की पुष्टि पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने की। फिलहाल, संदिग्ध आरोपित को कोतवाली में रखा गया है। एसटीएफ और पुलिस की टीम उससे पूछताछ कर रही है।

इंटेलिजेंस एजेंसी और स्थानीय पुलिस कर रही पूछताछ

वहीं, इस मामले पर बस्‍ती के पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि, एसटीएफ ने सिद्धार्थनगर शोहरतगढ़ कस्बा निवासी संदिग्‍ध आरोपित राशिद अहमद को गिरफ्तार किया है। उसके पास से संदिग्ध सीडी और डॉक्यूमेंट मिले हुए हैं। उसके PFI से कनेक्शन की बात सामने आई है। कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया कर रहे हैं। इंटेलिजेंस एजेंसी और स्थानीय पुलिस संदिग्‍ध से पूछताछ कर रही हैं। अन्‍य जानकारियां जल्द ही साझा की जाएंगी।

Related posts

विश्व मानता है नरेंद्र मोदी की नेतृत्व क्षमता का लोहा: सीएम तीरथ

Saurabh

विरुष्का ने मनाया अपना पहला करवाचौथ, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

mahesh yadav

महिला को झाड़-फूंक करवाना पड़ा भारी, तांत्रिक ने दोस्त के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

Shailendra Singh