featured देश

सुरक्षा हुई फेल, युवक ने मेट्रो के सामने छलांग लगाकर दी जान

ryhp सुरक्षा हुई फेल, युवक ने मेट्रो के सामने छलांग लगाकर दी जान

दिल्ली। दिल्ली की धड़कन कही जाने वाली दिल्ली मेट्रो में आए दिन लोग मेट्रो के नीचे कूदकर अपनी जान दे देते हैं। इसी कड़ी में एक और मामला सामने आया है। सोमवार को दिल्ली के कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन पर एक युवक ने कूदकर जान दे दी। युवक की उम्र 25 साल बताई जा रही है। युवक की पहचान रवि के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार जहांगीरपुर की ओर जा रही मेट्रो के सामने रात के करीब 9 बजे युवक कूद गया। ऐसे में उसे अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि युवक ने खुदकुशी किस कारण से की है इस बात का अभी तक पता नहीं लग पाया है।

ryhp सुरक्षा हुई फेल, युवक ने मेट्रो के सामने छलांग लगाकर दी जान

गौरतलब करने वाली बात यह है कि आए दिन कोई ना कोई यहां खुदकुशी कर लेता है जिस कारण पूरी मेट्रो की व्यवस्था खराब हो जाती है। लोगों ने मेट्रो को खुदकुशी करने का अड्डा ही बना लिया है। इसके बावजूद भी मेट्रो प्रशासन की सुरक्षा सख्त नहीं हुई है। आए दिन मेट्रो में खुदकुशी करने की घटनाएं सामने आती ही रहती है। 16 फरवरी को भी एक 45 वर्षीय युवक ने मेट्रो के सामने कूद कर खुदकुशी कर ली थी। यहां शहादरा मेट्रो स्टेशन पर मनोज नामक 45 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर खुदकुशी की घटना को अंजाम दे दिया था।

मेट्रो के सामने कूदकर युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। इससे पहले भी कई घटनाएं मेट्रो के सामने कूदकर जान देने की सामने आती रही है। लेकिन बावजूद इसके मेट्रो की सुरक्षा सख्त नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुट गई है।

Related posts

उत्तर प्रदेश: लखनऊ के हज हाउस का हुआ भगवाकरण, मंत्री ने बताया उर्जा का प्रतिक

Breaking News

PM मोदी वाराणसी में करेंगे बाबतपुर हवाई अड्डा सड़क का उद्घाटन

mahesh yadav

दिल्ली सरकार ने स्कूलों में मेगा PTM का किया आयोजन, प्रगति और विकास पर चर्चा

Trinath Mishra