आस्था पथ के किनारे बने पुस्ता टूटने से लोगों में आक्रोश

ऋषिकेश। नगर के तथाकथित सफेदपोश नेताओं की दबंगई के चलते आस्था पथ के किनारे बने सिंचाई विभाग के पुस्ते को पुलिस की रोक के बाद ध्वस्त कर दिए जाने को लेकर नगर वासियों में रोष व्याप्त है। प्राप्त समाचार के अनुसार गंगा किनारे बने शांति गेस्ट हाउस से गंगा की ओर खुलने वाले आस्था पथ पर सिंचाई विभाग द्वारा पुस्ते का निर्माण किया गया था।

बता दें कि जिसे पूर्व में भी तोड़े जाने का प्रयास किया गया लेकिन विधानसभा अध्यक्ष के हस्तक्षेप के चलते उसे रूकवा दिया गया था। लेकिन यह पुस्ता तथाकथित नेताओं की आंख में चुभ रहा था। इसी के चलते बीते शनिवार की देर रात तथाकथित नेताओं के संरक्षण में तोड़ा जाने लगा। इसकी सूचना मिलते ही कुछ लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की, लेकिन सुबह होने तक उसे पुनः सफेदपोश नेताओं ने ध्वस्त करवा दिया जिसे लेकर शहर के लोगों में रोष व्याप्त है।

वहीं इसके पीछे गेस्ट हाउस के संचालकों द्वारा आस्था पर कब्जा किया जाना बताया जा रहा है। इस सबंध में सिंचाई विभाग के अधिशासी अधिकारी सुधीर मोहन का कहना था कि उन्हें भी इसके तोडऩे की सूचना मिली है | वह पुस्ता तोड़ने वालों के विरुद्ध कार्यवाई शीघ्र करने जा रहे हैं।