January 29, 2022 12:38 pm
featured यूपी

बीजेपी के अत्याचार का जनता 2022 में करेगी हिसाब- समाजवादी पार्टी

बीजेपी के अत्याचार का जनता 2022 में करेगी हिसाब- समाजवादी पार्टी

लखनऊ: जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव संपन्न होने के बाद समाजवादी पार्टी ने बीजेपी पर सरकारी तंत्र के दुरुपयोग का आरोप लगाया। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी अपनी नाराजगी जताई थी। अब ब्लॉक प्रमुख चुनाव का ऐलान हो चुका है, इसी के चलते समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला।

फर्जी मुकदमे से फंसाने की कोशिश

समाजवादी पार्टी के टि्वटर हैंडल से बीजेपी को लोकतंत्र की हत्या करने वाला बताया गया। इस ट्वीट में कहा गया कि जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में लोकतंत्र की हत्या करने के बाद ब्लॉक प्रमुख चुनाव में बीजेपी लोकतंत्र का गला घोटने की कवायद में जुटी हुई है।

सपा ने कहा कि यूपी में सभी प्रभारी निरीक्षक बीडीसी सदस्यों की सूची मांग रहे हैं, सदस्यों के साथ-साथ समर्थकों की भी लिस्ट बनाई जा रही है। इन्हें फर्जी मुकदमों में फंसाने की कोशिश सरकार कर रही है। इसका जवाब जनता आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में करेगी। दूसरी तरफ बीजेपी ने इसे मात्र राजनीतिक बयानबाजी करार दिया था।

10 जुलाई को मतदान

प्रदेश में आठ जुलाई को ब्‍लॉक प्रमुख पद के लिए नामांकन होंगे और 10 जुलाई को मतदान होने के बाद मतगणना होगी। चुनाव तारीखों के ऐलान के साथ प्रमुख चुनाव को लेकर गहमा-गहमी बढ़ गई है। बीजेपी भी मंगलवार को अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर सकती है। इसके पहले जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी ने एक तरफा जीत दर्ज की। कुल 67 सीटें जीतकर सपा और अन्य दलों को अपनी तैयारी दिखा दी।

Related posts

अमित शाह बने कैबिनेट मंत्री, नये भाजपा अध्यक्ष की तलाश हुई तेज, जानें कौन है रेस में शामिल

bharatkhabar

बिहार में लॉकडाउन की पाबंदियां खत्म, अब से सबकुछ सामान्य तरीके से खुलेगा

Saurabh

यूपी: नियंत्रित हुआ जीका वायरस, 55 मरीज संक्रमित, 85 हो चुके स्वस्थ

Rahul