December 10, 2022 7:39 am
featured यूपी

पीस पार्टी ने किया बड़ा धमाका, प्रवक्ता बोले- दोबारा ये गलती न करें ओवैसी

ओवैसी की काट के लिए सपा-कांग्रेस ने तैयार की मास्टर प्लान, देंगे चुनौती

लखनऊः आगमी विधानसभा चुनाव में पीस पार्टी भी बड़ा धमाका करने की तैयारी में है। पार्टी ने यूपी में अकेले 250 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है और धमाके की शुरुआत ओवैसी को चेतावनी देते हुए कर दी है।

पीस पार्टी चुनाव लड़ने के लिए मुरादाबाद में पश्चिमी यूपी का चुनावी कार्यालय खोलकर अपने अभियान की शुरुआत करेगी। पार्टी अध्यक्ष डॉ. अय्यूब जल्द ही मुरादाबाद आने वाले हैं। वे यहां पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे और एक रोड शो करेंगे।

ओवैसी पर वार

पीस पार्टी प्रवक्ता शादाब चौहान ने AIMIM प्रमुख असुदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए उन्हें बाहरी मेहमान बताया। उन्होंने कहा कि अवैसी सभी से गठबंधन करते हैं, लेकिन पीस पार्टी ये काम नहीं करेगी। पार्टी AIMIM के प्रत्याशियों के खिलाफ अपने प्रत्याशी खड़े करेगी। उन्होंने कहा कि यूपी की जनता जानती है कि ओवैसी किसके निशाने पर काम कर रहे हैं।

ओवैसी दोहराएं न गलती

शादाब ने कहा कि ओवैसी को सोचना होगा की उनकी पार्टी ने जो गलती साल 2017 के चुनाव में पीस पार्टी के प्रत्याशी के मुकाबले में उतारकर की थी वो गलती दोबारा न करें। उन्होंने कहा कि अधिकत्तर लोग पीस पार्टी के साथ हैं और उनकी पार्टी ही मुस्लिम नेतृत्व वाली पार्टी है। शादाबा ने कहा कि पीस पार्टी पश्चिमी यूपी के हर मंडल में बड़े कार्यक्रम करने जा रही है, जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

Related posts

भरतपुर- बेटियों को जन्म देने वाली 40 प्रसूताओं को बांटे गए कम्बल

Hemant Jaiman

हार्ट अटैक आने पर मरीज की जान बचाने के दिए प्राथमिक टिप्स

Aditya Mishra

शाहिद की पत्नि मीरा ने रात को 2बजे, शेयर किया प्रेग्नेंसी का एक्सपीरिएंस

mohini kushwaha