September 21, 2021 5:16 am
featured यूपी

पटवा समाज ने अखिलेश यादव को बांधी समाजवादी राखी, पढ़िए पूरी खबर

पटवा समाज ने अखिलेश यादव को बांधी समाजवादी राखी, पढ़िए पूरी खबर  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियां समाजवादी पार्टी पूरे जोर-शोर से कर रही है। इसी क्रम में कई संगठनों व दलों के नेता सपा में शामिल हो रहे हैं। पटवा समाज ने भी अखिलेश यादव से मुलाकात करते हुए समाजवादी राखी भेंट की।

101 समाजवादी राखी की भेंट

पटवा समाज के स्वतंत्रता संग्राम सेनानी वीर जंग बहादुर की जयंती सपा कार्यालय में मनाई गई। इस अवसर पर पटवा समाज ने अपने परंपरागत पेशे के मुताबिक, समाजवादी राखी बनाकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को राखी बांधी। साथ ही उन्‍हें 101 समाजवादी राखी भी भेंट की। इस मौके पर एमएलसी शशांक यादव भी उपस्थित रहे।

भारतीय पटवा समाज के प्रदेश अध्यक्ष राम लखन पटवा एडवोकेट के नेतृत्व में विभिन्न जिलों के पटवा समाज के जिलाध्यक्षों सहित पटवा महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष डॉ. दुर्गा पटवा के साथ कमलेश कुमारी पटवा, पूनम देवल, चांदनी पटवा, आध्या पटवा, राजू पाटिल सभासद, श्यामता प्रसाद प्रधान आदि राखी बंधन के कार्यक्रम में शामिल रहे।

अखिलेश यादव को मुख्‍यमंत्री बनाने का संकल्‍प  

पटवा समाज के लोगों ने समाजवादी पार्टी पर आस्था जताते हुए वर्ष 2022 के चुनाव में तन-मन-धन से पार्टी को मजबूती देने के साथ ही समाजवादी पार्टी की सरकार बनाकर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प दोहराया।

Related posts

ओडिशा: BJP सांसद बैजयंत जय पांडा ने छोड़ी पार्टी, राजनीति से संन्यास का भी एलान

rituraj

बिहार: घट रहे कोरोना के मामले, 5 जून तक बढ़ सकता है लॉकडाउन

pratiyush chaubey

आनंदी बेन का इस्तीफा कुबूल, अमित शाह पार्टी अध्यक्ष बने रहेंगे

bharatkhabar